Home मनोरंजन फ्री में काम करना क्यों चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बताई चौंकाने वाली वजह

फ्री में काम करना क्यों चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बताई चौंकाने वाली वजह

0
फ्री में काम करना क्यों चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बताई चौंकाने वाली वजह

बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपना करियर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरू किया था. इसके बाद से ही अंकिता की फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अंकिता लोखंडे ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. अभी तक अंकिता लोखंडे को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है.

अंकिता लोखंडे फ्री में फिल्में करने को तैयार

हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आई थी. इस शो में कपल की आपस की लड़ाई काफी चर्चा में रहीं. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ही साथ में खुश है और सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

अंकिता लोखंडे की 22 मार्च को फिल्म ‘वीर सावरकर’ रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले अंकिता ने अपने करियर को लेकर चौंकाने वाली बात बोल दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए करियर में पैसा नहीं बल्कि रोल जरूरी है.

‘मैं शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हूं’

उन्होंने एक इंटरव्यू के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि ‘उनके लिए पैसा हमेशा दूसरे नंबर आता है. मेरे लिए सबसे जरूरी वो किरदार होता है, जिसे मैं करना चाहती हूं. मैं कभी भी पैसे के पीछे नहीं भागी हूं. मैंने हमेशा पहले प्रोजेक्ट पर फोकस किया है. आज के समय में मैं शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हूं.’