Homeउत्तर प्रदेशRLD की वजह से कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव?

RLD की वजह से कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के फिर से कन्नौज सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई हैं. यहां सपा ने तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार घोषित किया है. लेकिन अब चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है. जिसे लेकर राष्ट्रीय लोकदल के नेता रोहित अग्रवाल को बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव अब रालोद की वजह से चुनाव लड़ेंगे.

रोहित अग्रवाल रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के बेहद करीबी माने जाते हैं और चुनाव के बीच लगातार सपा-कांग्रेस गठबंधन पर तीखे हमले करते दिखाई देते हैं. अखिलेश यादव के कन्नौज सीट से चुनाव लड़ने की खबरों पर निशाना साधते हुए रालोद नेता ने कहा, ‘जवानी कुर्बान गैंग, तुमसे ज्यादा तो भैया जी हमारी सुनते हैं, कल के ट्वीट के बाद कन्नौज से भैया जी चुनाव लड़ेंगे! और अब आएगा मजा!’

उन्होंने आगे कहा कि बस अब युवराज थोड़ी सी हिम्मत और दिखा दें, अमेठी से रिकॉर्ड कायम करने के लिए! अबकी बार 400 पार…’ इससे पहले रोहित अग्रवाल ने तेज प्रताप यादव के नाम का एलान करने के बाद अखिलेश यादव पर रण छोड़ने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें पता है कि वो चुनाव नहीं जीत रहे हैं, इसलिए रण छोड़कर भाग रहे हैं.

रालोद नेता ने इसलिए किया दावा
रोहित अग्रवाल ने कहा, ‘कन्नौज से तेज प्रताप यादव समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के ऐलान के बाद अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें पर विराम लगा. जब खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष समझ रहे हैं कि चुनाव हम नहीं जीत रहे हैं तो बेचारा कार्यकर्ता क्या करेगा. अखिलेश यादव रण छोड़ कर भागे. जवानी कुर्बान गैंग भैया जी तो गयो!’

दरअसल बीते सोमवार को अखिलेश यादव ने कन्नौज सीट से अपनी भतीजे और लालू प्रसाद यादव के दामाद तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार बनाया था लेकिन, सूत्रों के मुताबिक स्थानीय नेताओं ने उनके इस फ़ैसले पर पुनर्विचार करने को कहा और सपा अध्यक्ष से ही उनकी पारिवारिक सीट पर चुनाव लड़ने की मांग की है. हालांकि पार्टी की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन, सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़ सकते हैं. 25 अप्रैल को वो अपना नामांकन भी दाखिल कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular