Homeमनोरंजनभांजी आरती सिंह की शादी में जाएंगे गोविंदा? एक्ट्रेस बोलीं...

भांजी आरती सिंह की शादी में जाएंगे गोविंदा? एक्ट्रेस बोलीं…

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन दीपक चौहान संग सात फेरे लेंगी.

गोविंदा ने कैसे किया रिएक्ट?

बता दें कि आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को है.  शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. अब एक्ट्रेस ने बताया कि जब मामा गोविंदा को आरती की शादी की बात पता चली तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया.

आरती ने कहा, ‘मैं उम्मीद करती हूं कि वो शादी में आएंगे. वो बहुत खुश हैं. बहुत एक्साइटेड हैं. मेरी उनसे बात हुई. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. वो मेरे मामा हैं तो खुश क्यों नहीं होंगे?’ गौरतलब है कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (आरती सिंह के भाई) के बीच में लंबे समय से अनबन चल रही है. ऐसे में फैंस के मन ये सवाल है कि क्या गोविंदा अपनी भांजी की शादी में पहुंचेंगे या नहीं.

दीपक संग कैसे शुरू हुआ रिश्ता?

अपनी शादी और दीपक संग अफेयर को लेकर आरती ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘पिछले साल 23 जुलाई को हमारी पहली बार बात हुई थी और उसके बर्थडे के बाद मिले थे. नवंबर को मैंने रिलेशनशिप कमिट किया. हालांकि, उस वक्त हमें आगे के बारे में नहीं पता था कि दोनों की फैमिली अप्रूव करेंगी या नहीं. जनवरी को दीपक ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैंने हां कर दिया था. उस मोमेंट को हम सगाई के तौर पर कंसीडर करते हैं.’

मालूम हो कि आरती सिंह ने दीपक संग अपने रिश्ते को फरवरी में ऑफिशियल किया था. उन्होंने दीपक के साथ के पहली फोटो शेयर की थी. फोटो में आरती दीपक के साथ पोज देती नजर आईं. दोनों बहुत खुश और एक्साइटेड लग रहे थे. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- जिसका मुझे था इंतजार…

RELATED ARTICLES

Most Popular