Homeदेश विदेशराहुल गांधी रायबरेली छोड़ेंगे या वायनाड,क्या दिए संकेत

राहुल गांधी रायबरेली छोड़ेंगे या वायनाड,क्या दिए संकेत

लोकसभा चुनाव में अपनी दोनों सीटों से जीत हासिल करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘दुविधा’ में दिख रहे हैं. राहुल गांधी को केरल की वायनाड या उत्तर प्रदेश की रायबरेली में से कोई एक सीट छोड़नी होगी.

बुधवार को वायनाड के एक दौरे में राहुल गांधी ने कहा वो इस बात को लेकर ‘दुविधा’ में हैं कि संसद में किस सीट का प्रतिनिधित्व करें.

उन्होंने कहा, ”मुझे छोड़ कर हर किसी को इसका जवाब पता है. राजनीति में हर शख़्स को सब कुछ मालूम होता है, सिवाय उसके जो राजनीति कर रहा है. केरल में एडवन्ना, मलप्पुरम, कालपेट्टा और वायनाड की सभाओं में उन्होंने कहा कि वो जो भी फ़ैसला करेंगे उससे वायनाड और रायबरेली दोनों जगहों के लोग ख़ुश होंगे.”

राहुल गांधी ने मंगलवार को रायबरेली के वोटरों के लिए आयोजित शुक्रिया रैली में अपनी इस दुविधा का जिक्र नहीं किया था. लेकिन वायनाड में उन्होंने इसकी चर्चा की थी.

राहुल के भाषण में वायनाड सीट छोड़ने के संकेत मिल रहे थे. उन्होंने कहा, ”आप लोगों ने मुझे परिवार के सदस्य की तरह प्यार दिया. मेरे लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं. मैं आप लोगों के प्रेम को जिंदगी भर याद रखूंगा.”

RELATED ARTICLES

Most Popular