Homeखेल कूदधोनी का होगा ये आखिरी सीजन? हेडन ने दिया माही के भविष्य...

धोनी का होगा ये आखिरी सीजन? हेडन ने दिया माही के भविष्य पर दिया बड़ा बयान

एमएस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से ही लगातार खेल रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2024 के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला था. इस मैच में चेन्नई को जीत नहीं मिली. अब कहा जा रहा है कि यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन है. लेकिन धोनी की तरफ से अभी तक कुछ नहीं कहा गया है. शुरुआती दौर में धोनी के साथ खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने माही के रिटायरमेंट पर बड़ा खुलासा किया है.

मैथ्यू हेडन ने किया बड़ा खुलासा
हेडेन ने यह संकेत दिया है कि धोनी भले ही मैदान पर खेलते हुए ना दिखें, लेकिन अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा जरूर होंगे. हालांकि, उनकी भूमिका खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि किसी और रूप में होगी.

हेडेन का मानना है कि “मुझे लगता है यही धोनी का आखिरी मैच था. लेकिन यह निश्चित रूप से उनका आखिरी सीजन नहीं होगा. मुझे बहुत आश्चर्य होगा अगर वह अगले सीजन में बतौर मेंटर या किसी अन्य कोचिंग स्टाफ सदस्य के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ न जाएं.”

हेडेन ने आगे धोनी के शानदार करियर की चर्चा करते हुए उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स का थाला बताया. उन्होंने कहा, “जब आप अपने करियर के अंत में होते हैं, तो आप यह नहीं देखना चाहते कि आप खिलाड़ी के रूप में कमजोर पड़ रहे हैं. धोनी एक लीडर के रूप में हमेशा चेन्नई को चैंपियन बनाने के लिए प्रेरित करते रहे हैं.”

बेंगलुरु के खिलाफ धोनी का प्रदर्शन
बता दें कि ऋतुराज की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा सीजन में प्लेऑफ्स में जगह नहीं बना सकी. शनिवार को हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हरा दिया था. इस हार के साथ ही चेन्नई का खिताब बचाने का सपना भी टूट गया.

धोनी ने इस मैच में 13 गेंदों पर 25 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 1 लंबा छक्का शामिल था. उनका ये प्रदर्शन ये बताता है कि वह अभी भी लंबे शॉट लगाने की क्षमता रखते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular