Homeउत्तर प्रदेशकार और बस की भिड़ंत में पांच घायल, रोडवेज चालक-परिचालक हुआ फरार

कार और बस की भिड़ंत में पांच घायल, रोडवेज चालक-परिचालक हुआ फरार

हाथरस के सादाबाद में शनिवार सुबह आगरा रोड पर गांव गीगला के निकट हुए सड़क हादसे में कार सवार दो और बस सवार तीन युवक घायल हो गए। घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन घायलों को रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर वाहनों का आवागमन सुचारू कराया। चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए।

शाहगंज, आगरा के रहने वाले दानिश पुत्र शहादत, काजिम पुत्र मुशफुर होंडा सिटी कार में सवार होकर आगरा से बुलंदशहर जा रहे थे। आगरा रोड पर गांव गीगला के निकट नरौरा डिपो की रोडवेज बस ने हौंडा सिटी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस का आगे का हिस्सा और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। कार सवार दोनों युवक घायल हो गए। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

आनन फानन घायलों को कार से बाहर निकाला गया। रोडवेज बस में चीख-पुकार मच गई। रोडवेज सवार तीन यात्री सोनू पुत्र राजेश, शांति पत्नी प्रभु दयाल, राकेश पुत्र राम स्वरूप निवासी तुर्कमान गेट, अलीगढ़ भी घायल हो गए। मौका पाकर रोडवेज बस चालक और परिचालक घटनास्थल से फरार हो गए। दुर्घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। क्रेन की मदद से वाहनों को हाईवे से दूर कर यातायात सुचारु कराया गया। दुर्घटना के संबंध में घायलों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।  हादसे के बाद रोडवेज सवार यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

RELATED ARTICLES

Most Popular