Homeउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari की मौत के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने लिया...

Mukhtar Ansari की मौत के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने लिया माफिया का नाम

माफिया मुख्तार की मौत के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहली बार माफिया का नाम लेकर प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर अखिलेश ने प्रतिक्रिया दी थी लेकिन मुख्तार का नाम नहीं लिया था.

मुख्तार की मौत पर अखिलेश ने कहा कि  ”बीजेपी ने झूठ बोलने का और दुर्व्यवहार करने का ब्रह्मांड में रिकॉर्ड बनाया है. एनकाउंटर का नाटक करते है. इनके सारे पापों का जवाब देगी जनता. जीरो टॉलरेंस कहने वाले कभी भी किसी को भी मार सकते है. मुख़्तार साहब का इंतेकाल काफ़ी संशय जनक स्तिथि और कई सवाल पैदा करता है.”

इससे पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे.

इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. इससे पहले रविवार की रात एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी मुहम्मदाबाद पहुंचे थे.

असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ से सीधे मुहम्मदाबाद में सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे. जहां फाटक पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले लगाया. वहीं, उनके साथ खाना भी खाया. दोंनो के बीच 40 मिनट तक बातचीत भी हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular