Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव ने की पीलीभीत के नेताओं संग बैठक, बना ये प्लान

अखिलेश यादव ने की पीलीभीत के नेताओं संग बैठक, बना ये प्लान

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सभी राजनीतिक दल तैयारियों में लग गए हैं. इस बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र के पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा किए और सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिए.

अखिलेश यादव की पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात ऐसे वक्त में हुई जब यह दावा किया जा रहा है कि वरुण गांधी को भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिलने के आसार कम हैं. अभी तक सपा-कांग्रेस अलायंस ने पीलीभीत सीट प्रत्याशी का ऐलान भी नहीं किया है, ऐसे में कई किस्म की अटकलें राजनीतिक गलियारों में चल रहीं हैं.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में सपा ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत का परचम लहराए इसको लेकर अखिलेश यादव रणनीति बना रहे हैं और पार्टी के सदस्यों को जीत का मंत्र भी दे रहे हैं.  उनका दावा है कि सपा और कांग्रेस का अलायंस 80 की 80 सीटें जीतेगी.

अखिलेश यादव ने क्या कहा? 

पीलीभीत लोकसभा के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सरकार लगातार बड़े-बड़े सपने दिखा रही है कि कितने ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था होगी. बिना व्यापारियों के सहयोग के यह जो बड़ा लक्ष्य है वह कभी पूरा नहीं होगा. देश और दुनिया के इतिहास में ऐसी वसूली किसी ने नहीं की होगी जैसी बीजेपी की सरकार ने की.”

अखिलेश यादव ने योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए पेपर लील मामले का भी जिक्र किया. उन्होंने पेपर लीक को लेकर कहा कि पेपर लीक के माध्यम से जिन नौजवानों का भविष्य अंधकार में चला गया ऐसे 60 लाख लोग हैं. आप बड़े-बड़े उद्योगपतियों का तो पैसा माफ कर रहे हैं, 15 लाख करोड़ माफ किया आपने मगर छोटा व्यापारी 10 लाख का भी लोन लेना चाहे तो क्या वह फ्री इंटरेस्ट के साथ है?”

RELATED ARTICLES

Most Popular