Homeउत्तर प्रदेशगाजीपुर में बोले अखिलेश यादव- बीजेपी और बसपा ने मिला लिया है...

गाजीपुर में बोले अखिलेश यादव- बीजेपी और बसपा ने मिला लिया है हाथ

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश स्थित गाजीपुर में रैली करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी जुबानी हमला बोला. पूर्व सीएम ने कहा कि ये लोग (बीजेपी के) थर्रा गए हैं… उनको समझ नहीं आ रहा है. गाजीपुर की सभा के दौरान बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय भी मौजूद रहे.

सपा नेता ने कहा कि अग्निवीर व्यवस्था में आपको शहीद का दर्जा तक नहीं मिलेगा आपको. 4 जून के बाद अग्निवीर जैसी नौकरी हमेशा हमेसा के लिए खत्म हो जाएगी.

अखिलेश ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस योजना को इन लोगो ने बर्बाद कर दी है. पुलिस की 100 नंबर वाली व्यवस्था को 112 करके खराब कर दी है. सपा प्रमुख ने दावा किया कि बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने हाथ मिला लिया है. उन्होंने बहुजन समाज से अपील भी की कि गाजीपुर में अफजाल और बलिया में सनातन को वोट करें.

अखिलेश ने कहा कि गाजीपुर के लोगों की जिम्मेदारी है कि अपनी लोकसभा तो जिताएं ही, बलिया की भी मदद करें. सभी की निगाहें गाजीपुर पर है. गाजीपुर के लोग कमजोरी मत दिखाना… आपको पता होना चाहिए लड़ाई बड़ी है. लड़ाई आरपार की भी है और लडाई ऐसी है कि यूपी ही देश को बचा सकता है. 80 हराओ, बीजेपी को भगाओ.अखिलेश ने कहा कि चुनाव चिन्ह साइकिल मत भूलना.

RELATED ARTICLES

Most Popular