Homeबिहार'पीएम को शर्मिंदगी भरा शब्द बोला गया, जनता बताएगी सन ऑफ मल्लाह

‘पीएम को शर्मिंदगी भरा शब्द बोला गया, जनता बताएगी सन ऑफ मल्लाह

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किए जाने को लेकर बुधवार (1 मई) को मंत्री हरि सहनी ने कहा कि ऐसे शब्द का प्रयोग किया गया, जिसे कोई बोलने और लिखने से भी परहेज कर रहा है. उन्होंने इसे लेकर मुकेश सहनी पर जमकर निशाना साधा.

मुकेश सहनी पर बरसे मंत्री हरि सहनी 

मंत्री हरि सहनी ने कहा, “मीडिया के लोग भी इसे लिखने के बजाए खाली जगह छोड़ दे रहे हैं. जो शब्द बोला गया वह शर्मिंदगी भरा था. मुकेश सहनी ऐसा व्यक्ति हैं जो हर किसी के साथ धोखा करते हैं. जिसने राजनीति में इसे 11 सीट दिया, यह उसका नहीं हुआ. जो निषाद समाज इसको इतनी ऊंचाई तक ले गया उसका साथ भी नहीं दिया. अब लोकसभा मे तीन सीटें मिली तो किसी निषाद समाज को टिकट नहीं दिया.”

हरि सहनी ने आगे कहा कि 2020 के विधानसभा में एनडीए में 11 सीटें मिली तो एक भी मल्लाह को टिकट नहीं दिया. कुढ़नी, बोचहां उपचुनाव में भी किसी चुनाव में किसी मल्लाह को टिकट नहीं दिया. मुकेश सहनी के विधायकों के तोड़ने के आरोप पर मंत्री हरि सहनी ने कहा कि हमने विधायकों को तोड़ा है क्या? उसने किसी मल्लाह को टिकट नहीं दिया आज मल्लाह समाज के लोग कह रहे हैं अगर हमें टिकट दिया होता तो ये दिन मुकेश सहनी को नहीं देखना पड़ता. इसका दोषी कौन?भारतीय जनता पार्टी है क्या?

‘मंत्री बनकर भी मल्लाहों के लिए कुछ नहीं किया’

बीजेपी ने तो इन्हें हारने के बाद एमएलसी बनाया मंत्री भी बनाया, लेकिन मंत्री बनकर भी मल्लाहों के लिए कुछ नहीं किया.1935 में मछुआ कमेटी सोसाइटी बनी. इसी कमेटी के कानून  के आधार पर मल्लाहों को तालाब मिलता था. मुकेश सहनी मंत्री बने तो इसे ओपन डाक का कानून बना दिया. निषाद समाज के लिए जल्लाद का काम किया.

मुकेश साहनी के निषाद वोटर्स पर पकड़ को लेकर मंत्री ने कहा कि पूरे बिहार का मल्लाह इसको सबक सिखाने का काम करेगा. इसको बताएगा कि सन ऑफ मल्लाह का काम क्या है. मंत्री इसलिए मल्लाह के पुत्र को बनवाये थे क्या कि बनकर ओपन डाक का कानून बना दिया. मल्लाह समाज में मुकेश साहनी को लेकर भारी नाराजगी है. उसने मल्लाहों को पूरे शरीर मे खंजर मारा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular