Homeबिहारबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कर लिया गया है कैद? तेजस्वी...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कर लिया गया है कैद? तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार (17 अप्रैल) को जेडीयू के एक बयान पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया. तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सवाल उठाया. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो अपने इतिहास में पहली बार देखा है कि चुनाव के वक्त कोई मुख्यमंत्री घर में कैद हो गया है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए आगे कहा कि अब कैद हैं या कर दिया गया है ये सवाल उठता तो है. देखिए क्या हो रहा है. ऐसा तो कभी हुआ नहीं पहले. दरअसल जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि लालू यादव को उनकी खौफ वाली छवि की वजह से तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में जाने से रोक रहे हैं. इसी बयान के बाद अब तेजस्वी ने निशाना साधा है.

तेजस्वी बोले- चुनाव प्रचार करेंगे लालू यादव

इससे पहले बुधवार को तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह साफ कर दिया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चुनाव प्रचार करेंगे. तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन चल रहा है. वह बिहार के बड़े लीडर हैं ऐसे में वह आगे भी चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे.

संविधान को खत्म करने वाले को ही खत्म कर देंगे

बता दें कि लालू यादव बुधवार को पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी आचार्य के साथ सारण गए थे. यहां उन्होंने रोहिणी आचार्य के लिए एक कार्यालय का उद्घाटन किया. सारण में लालू यादव ने लोगों को संबोधित भी किया. उन्होंने लोगों से कहा कि आज के दिन संकल्प लें कि किसी भी कीमत पर बाबा साहेब के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे. खत्म करने वाले लोग को ही हम खत्म कर देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular