Homeदेश विदेशकंगना के एक और बयान पर विवाद, कांग्रेस ने फिर साधा निशाना

कंगना के एक और बयान पर विवाद, कांग्रेस ने फिर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत के एक और बयान को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

कंगना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जाति जनगणना नहीं कराई जानी चाहिए क्योंकि लोग जाति के बारे में बहुत नहीं सोचते.

कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ‘हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सांसद ऊंची जाति से आती हैं और पिछड़े समुदाय के लोग जिन हालात का सामना करते हैं, उसका उन्हें अंदाज़ा नहीं है.’

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर श्रीनेत ने लिखा, “आज फिर बीजेपी सांसद कंगना ने कहा जातिगत जनगणना बिल्कुल नहीं होनी चाहिए.”

“उन्होंने कहा कि करनी ही क्यों है? क्यों पता करनी हैं जाति? मेरे आसपास जाति जैसा कुछ है नहीं.”

कांग्रेस प्रवक्ता ने लिखा, “मैडम आप ठहरीं सवर्ण, अमीर, स्टार, सांसद. आप क्या जानें एक दलित पिछड़ा आदिवासी या गरीब जनरल कास्ट की हालत?”इसके बाद उन्होंने कंगना के इंटरव्यू के उस हिस्से की वीडियो क्लिप पोस्ट की.

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “अब तो मोदी जी चुप्पी तोड़िये, हमें नहीं तो अपने घटक दलों जेडीयू और एलजेपी के चिराग पासवान को तो अपना स्टैंड बताइए.”

कंगना के एक और हालिया बयान पर हंगामा हुआ था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विवादित टिप्पणी की थी.जिसके तुरंत बाद बीजेपी ने उनके बयान से खुद को अलग कर लिया था और उन्हें चुप रहने की नसीहत दी थी.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने कंगना के बयान के विरोध में एक निंदा प्रस्ताव पास किया तो आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के कई शहरों में विरोध-प्रदर्शन किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular