Homeबिहारदीपांकर भट्टाचार्य ने CM नीतीश के गढ़ में भरी हुंकार

दीपांकर भट्टाचार्य ने CM नीतीश के गढ़ में भरी हुंकार

बिहार शरीफ के एक निजी होटल में शनिवार को ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) के लोकसभा प्रत्याशी के नेतृत्व में महासम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इस सम्मेलन में ‘इंडिया’ गठबंधन से जुड़े दल के लोग भी मौजूद रहे. मुख्य अतिथि के तौर पर भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य पहुंचे थे. इस दौरान दीपांकर भट्टाचार्य ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई चुनाव नहीं लड़ रही है, जनता के खिलाफ एक जंग लड़ रही है. साजिश यह है कि तीसरी बार जीतकर मोदी सरकार लौट कर आती है तो जो बचा हुआ संविधान है वह भी खत्म हो जाएगा. यह चुनाव मोदी की तानाशाही को मात देने और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

सीएम नीतीश पर साधा निशाना

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि जहां बिहार की बात है तो नीतीश जी इस तरफ आए थे फिर उस तरफ चले गए. नालंदा नीतीश जी का खास इलाका रहा है इस इलाके के लोग काफी उपेक्षा महसूस कर रहे हैं, लेकिन नीतीश जी और उनकी पार्टी ने इस क्षेत्र को जागीर समझ रखा है इसलिए पूरे देश को बचाना है और नालंदा में बदलाव लाना बहुत जरूरी है.

नई-नई पार्टियां इस गठबंधन में हो रही हैं शामिल

आगे भाकपा माले नेता ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन में कोई टूट नहीं है. इस गठबंधन में नई-नई पार्टियां शामिल हो रही हैं. अभी आप देख लीजिए ‘वीआईपी’ पार्टी के साथी मौजूद हैं. ‘इंडिया’ परिवार में विस्तार और पार्टी मजबूत हो रही है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा वैसे-वैसे ‘इंडिया’ गठबंधन की मजबूती बढ़ती जाएगी. बता दें कि नालंदा सीट से भाकपा माले ने पालीगंज विधायक संदीप सौरव को अपना उम्मीदवार बनाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular