Homeबिहारपूर्व विधायक रणधीर सिंह बोले- 'लालू ने मेरे साथ धोखा किया'

पूर्व विधायक रणधीर सिंह बोले- ‘लालू ने मेरे साथ धोखा किया’

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के दो चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. बाकी बची सीटों में अन्य चरणों में चुनाव होंगे. इसको लेकर एक तरफ प्रत्याशी जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं तो वहीं कुछ नेता ऐसे हैं जिन्हें टिकट नहीं मिला है तो उनकी नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है. आरजेडी से बागी हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने जन आशीर्वाद सभा में खुलेआम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को धोखेबाज बताया है. रविवार (28 अप्रैल) छपरा के मशरक में उन्होंने कहा कि वह पूरे बिहार में आरजेडी को खत्म करने के लिए काम करेंगे. इसकी शुरुआत सारण की सभी सीटों से होगी.

रणधीर सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया है. महराजगंज से पूर्व आरजेडी प्रत्याशी रणधीर सिंह ने मशरक में अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद निर्दलीय ताल ठोकने का किया ऐलान किया. उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर धोखा करने का आरोप लगाया और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद यादव पर भी धोखेबाजी का आरोप लगाया. बता दें कि पूर्व विधायक महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे हैं.

महाराजगंज सीट से कांग्रेस लड़ रही चुनाव

दरअसल, आरजेडी की महाराजगंज सीट कांग्रेस के हिस्से में चली गई है. पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीच काफी गहरी दोस्ती होने के बावजूद पूर्व विधायक रणधीर सिंह को इस बार टिकट नहीं मिला. इसके बाद पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के परिवार का आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रिश्ते में दूरियां बढ़ती नजर आईं. इसी का नतीजा है कि अब पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह का परिवार आरजेडी से नाता तोड़कर अपने दम पर महाराजगंज से ताल ठोकने की बात कह रहा है.

रविवार को मशरक में आयोजित जन आशीर्वाद सभा के दौरान पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा, “मैं पूरे बिहार में राजद का विरोध करूंगा और इसकी शुरुआत सारण की तीनों सीटों से होगी. आने वाले समय में पूरे बिहार से आरजेडी को खत्‍म करने के लिए काम करूंगा.”

RELATED ARTICLES

Most Popular