Homeमनोरंजनगुड फ्राइडे ने कर दिया बड़ा खेल, तब्‍बू, करीना और कृति के...

गुड फ्राइडे ने कर दिया बड़ा खेल, तब्‍बू, करीना और कृति के ‘क्रू’

तब्‍बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की ‘क्रू’ शुक्रवार, 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के एक दिन पहले गुरुवार को फिल्‍म की एडवांस बुकिंग में जबरदस्‍त तेजी देखी गई है। जबकि गुड फ्राइडे की छुट्टी के कारण यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर उम्‍मीद से ऊंची उड़ान भरने की तैयारी में है। ‘क्रू’ के मॉर्निंग शोज में सिनेमाघरों में 13-15% सीटों पर दर्शक नजर आए हैं। लूट पर आधारित इस कॉमेडी फिल्‍म को एंटरटेनिंग बताया जा रहा है, लिहाजा इसे छुट्टी का पूरा फायदा मिलने वाला है। दोपहर के बाद शाम और रात के शोज में दर्शकों की संख्‍या में बढ़ोतरी के संकेत हैं। कुल मिलाकर ओपनिंग डे पर ‘क्रू’ बॉक्‍स ऑफिस पर बढ़‍िया शुरुआत करने वाली है।

राजेश कृष्‍णन के डायरेक्‍शन में बनी ‘क्रू’ देशभर में 2500 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। इस फिल्‍म की पूरी बागडोर फीमेल स्टार-कास्ट पर है। फिल्‍म में जहां तब्‍बू, करीना कपूर और कृति सेनन ग्‍लैमर और हंसी का तड़का लेकर आई हैं, वहीं इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी कैमियो कर रहे हैं। यह दिलचस्‍प है कि इस फिल्‍म की निर्माता भी महिलाएं हैं। एकता कपूर और रिया कपूर ने फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म के दिलचस्‍प ट्रेलर और ‘चोली के पीछे’, ‘नैना’ जैसे गानों को पहले ही दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ऐसे में फिल्‍म की कमाई के लिहाज से यह भी प्‍लस पॉइंट है।

‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग, गुड फ्राइडे की छुट्टी

‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग ने गुरुवार को हैरान किया है। दोपहर तक जहां इस फिल्‍म के करीब 80 हजार टिकटों की बिक्री हुई थी, वहीं रात बीतते-बीतते इसके 1 लाख 4 हजार 975 टिकटों की बिक्री हो चुकी थी। फिल्‍म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से 2.58 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जबकि गुड फ्राइडे की छुट्टी को देखते हुए सुबह से ही टिकट ख‍िड़की पर अच्‍छी-खासी स्‍पॉट बुकिंग भी हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular