Homeबिज़नेसअमेज़न प्राइम के एक सब्सक्रिप्शन पर कितने लोग देख सकते हैं मिर्जापुर...

अमेज़न प्राइम के एक सब्सक्रिप्शन पर कितने लोग देख सकते हैं मिर्जापुर 3, यहां जानें

आपका इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि “मिर्जापुर 3” अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है. इस सीरीज़ ने पहले दो सीज़न से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, और अब तीसरे सीज़न का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. अमेज़न प्राइम पर इस सीरीज़ का मज़ा लेने के लिए, आपको एक प्राइम सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी.

अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लान्स

1. मंथली प्लान:
– कीमत: ₹299 प्रति माह
– सक्रिय डिवाइस:आप एक समय में 3 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीम कर सकते हैं. इसका मतलब है कि एक ही सब्सक्रिप्शन पर परिवार के अलग-अलग सदस्य एक साथ “मिर्जापुर 3” देख सकते हैं.

2. एनुअल प्लान:
– कीमत: ₹1499 प्रति वर्ष
– सक्रिय डिवाइस: इस प्लान में भी एक ही समय में 3 डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलती है. यह प्लान मंथली प्लान की तुलना में ज्यादा फायदेमंद है.खासकर अगर आप पूरे साल के लिए मेम्बरशिप लेते हैं.

3. मिनी प्लान:
– कीमत: ₹299 प्रति तीन महीने
– सक्रिय डिवाइस: इस प्लान में आप 2 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीम कर सकते हैं. यह प्लान छोटे पीरियड पर यूजर्स के लिए सही है, जो कुछ समय के लिए ही कंटेंट देखना चाहते हैं.

सिंगल यूजर

अमेज़न प्राइम के किसी भी प्लान के तहत, आप एक ही यूज़र आईडी से एक समय में 3 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीमिंग कर सकते हैं. इसका मतलब यह है कि एक प्राइम सब्सक्रिप्शन का यूज करके आप एक ही समय में तीन अलग-अलग शो या मूवीज़ देख सकते हैं, जिनमें से एक “मिर्जापुर 3” हो सकता है.

तो, अगर आप “मिर्जापुर 3” का एक्ससिटिंग एक्सपीरियंस पाना चाहते हैं, तो अमेज़न प्राइम का कोई भी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते हैं और अपने परिवार या दोस्तों के साथ इसे एंजॉय कर सकते हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो का इस्तेमाल करना आसान है और आप इसे अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप, या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं. तो जल्दी से सब्सक्रिप्शन लें और “मिर्जापुर 3” की दुनिया में खो जाएं!

RELATED ARTICLES

Most Popular