Homeमनोरंजनकंगना रनौत की राजनीति में एंट्री कंफर्म! लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री कंफर्म! लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और कईं बार इसके चलते वे ट्रोल भी होती हैं और विवादों से घिर जाती हैं, कंगना के इस बेबाक अंदाज को देखते हुए काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. वहीं अब ये कहा जा रहा है कि कंगना लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है. हालांकि इन खबरों की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं कंगना

कंगना रनौत के पॉलिटिक्स जॉइन करने के रूमर्स तो फैले ही हुए हैं. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस  बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और इसी के साथ चर्चा हो रही है कि कंगना को बीजेपी  हिमाचल की मंडी सीट से मैदान में उतार सकती है.

वहीं कंगना भी चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को हिमाचल की मंडी से टिकट की मजबूत दावेदार माना जा रहा है.  यहां ये भी बता दें कि बीजेपी अब तक हिमाचल प्रदेश की चार में से दो सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है.. दो सीटें कांगड़ा और मंडी बची हैं. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी मंडी सीट से उम्मीदवारी के लिए कईं नामों पर विचार कर रही है जिनमें  कंगना रनौत का नाम भी शामिल हैं.

राजनीति में आने को लेकर कंगना ने क्या कहा था?

वहीं हाल ही में एबीपी न्यूज़ ने बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने चुनाव को लेकर कहा  कहा था, “मैं पार्टी (बीजेपी) की स्पोकपर्सन नहीं हूं. यह ऐलान करने के लिए यह सही जगह और समय नहीं है…और अगर ऐसा कुछ होता है तो इसका ऐलान पार्टी अपने हिसाब से और सही समय, सही जगह पर करेगी.” हालांकि कंगना रनौत ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की बातों से भी इनकार नहीं किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular