HomeUncategorizedKkr Vs Gt Live Score:84 रन पर कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा,...

Kkr Vs Gt Live Score:84 रन पर कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा, वेंकटेश अय्यर 11 रन बनाकर आउट – Kkr Vs Gt Ipl Live Score: Kolkata Knight Riders Vs Gujarat Titans Match Scorecard Updates In Hindi

05:11 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा

84 रन के स्कोर पर कोलकाता नाइट राइडर्स का तीसरा विकेट गिरा है। वेंकटेश अय्यर 14 गेंद में 11 रन बनाकर आउट हो चुके हैं।

05:02 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: गुरबाज का अर्धशतक लगाया

रहमनुल्लाह गुरबाज ने 27 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने अपनी पारी में अब तक चार चौके और चार छक्के लगाए हैं। उनकी शानदार पारी के चलते कोलकाता का स्कोर दो विकेट 100 रन के करीब पहुंच गया है। दूसरे छोर पर वेंकटेश अय्यर संभलकर खेल रहे हैं। 10 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर दो विकेट पर 84 रन है।

04:50 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: पावरप्ले के बाद कोलकाता का स्कोर 62/2

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पावरप्ले में दो विकेट गंवाकर 62 रन बनाए हैं। शार्दुल ठाकुर खाता खोले बिना आउट हुए। वहीं, उनसे पहले जगदीसन ने 19 रन बनाए। दोनों विकेट शमी ने लिए। हालांकि, बाद के ओवरो में रहमनुल्लाह गुरबाज ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर अपनी टीम का स्कोर 50 रन के पार पहुंचा दिया। दूसरे छोर पर वेंकटेश अय्यर उनका साथ दे रहे हैं।

04:44 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: कोलकाता का दूसरा विकेट गिरा

47 रन के स्कोर पर कोलकाता नाइट राइडर्स का दूसरा विकेट गिरा है। शार्दुल ठाकुर ने चार गेंदों का सामना किया, लेकिन अपना खाता नहीं खोल पाए। मोहम्मद शमी ने उन्हें मोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। अब वेंकटेश अय्यर क्रीज पर हैं। पांच ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर दो विकेट पर 47 रन है।

04:31 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: कोलकाता का पहला विकेट गिरा

23 रन के स्कोर पर कोलकाता की टीम का पहला विकेट गिरा है। नरायण जगदीसन 15 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके लगाए। शमी ने उन्हें विकेटों के सामने फंसाया। अब गुरबाज के साथ शार्दुल ठाकुर क्रीज पर हैं। चार ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर एक विकेट पर 36 रन है।

04:19 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: कोलकाता की बल्लेबाजी शुरू

कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। नरायण जगदीसन और रहमनुल्लाह गुरबाज की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने पहला ओवर किया। एक ओवर का खेल खत्म होने के बाद कोलकाता का स्कोर बिना किसी नुकसान के तीन रन है।

04:02 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: कोलकाता में बारिश रुकी

कोलकाता में बारिश रुक गई है और सभी कवर्स मैदान से हटा लिए गए हैं। अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण करने के बाद तय किया है कि शाम 4.15 बजे मुकाबला शुरू होगा। फिलहाल ओवरों की संख्या में कोई कटौती नहीं हुई है।

03:33 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: बारिश के कारण मैच शुरू होने में देरी

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि, ईडन गार्डंस के मैदान पर बारिश हो रही है और खेल देरी से शुरू होगा। फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि बारिश बहुत तेज नहीं है और जल्द ही मौसम साफ होने की उम्मीद है।

03:10 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।

सब्सटीट्यूट्सः सुयश शर्मा, मनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, टिम साउदी, कुलवंत खेजरोलिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स: एन जगदीसन, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसा, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

सब्सटीट्यूट्सः शुभमन गिल, श्रीकर भरत, रविश्रीनिवासन साई किशोर, शिवम मावी, जयंत यादव।

03:02 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोलकाता में बारिश हो रही है और हार्दिक पांड्या इसका फायदा उठाना चाहते हैं। कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा इस मैच में भी कुछ बदलाव करने के लिए मजबूर थे। जेसन रॉय पूरी तरह से फिट नहीं हैं और नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह रहमनुल्लाह गुरबाज को मौका दिया गया है। वहीं, उमेश यादव की जगह हर्षित राणा यह मैच खेल रहे हैं।

02:58 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी कोलकाता की टीम

कोलकाता की टीम लगातार चार हार के बाद जीत की पटरी पर लौटी है। आरसीबी को इस टीम ने 21 रन से हराया था। अब गुजरात के खिलाफ भी कोलकाता की टीम कमाल करना चाहेगी।

02:54 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: अब तक सिर्फ दो मैच हारी है गुजरात की टीम

गुजरात टाइटंस की टीम इस टूर्नामेंट में सबसे कम मैच हारने वाली टीम है। गुजरात ने अब तक सिर्फ दो मुकाबले गंवाए हैं। वहीं, पांच में उसे जीत मिली है। कोलकाता और राजस्थान ने ही गुजरात को हराया है। ऐसे में कोलकाता की टीम लगातार दूसरी बार गुजरात को हराने की कोशिश करेगी। वहीं, गुजरात की कोशिश यह मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने पर होगी।

02:44 PM, 29-Apr-2023

KKR vs GT Live Score: 84 रन पर कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा, वेंकटेश अय्यर 11 रन बनाकर आउट

नमस्कार, आईपीएल 2023 का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच है। गुजरात की टीम इस मैच में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी और पिछली हार का बदला भी लेना चाहेगी। वहीं, कोलकाता की नजरें गुजरात पर लगातार दूसरी जीत दर्ज पर प्लेऑफ की रेस में बनी रहना चाहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular