Home उत्तर प्रदेश मुख्तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय

मुख्तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय

0
मुख्तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत के बाद से ही बीजेपी के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय के घर में जश्न का माहौल हैं. मुख्तार अंसारी कृष्णानंद राय की हत्या का आरोपी था. मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए पहुंची, जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये बाबा का आशीर्वाद है. हमारे लिए आज ही होली का त्योहार है.

मुख्तार अंसारी की मौत की खबर मिलने के बाद शुक्रवार सुबह ही कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय अपने बेटे पीयूष राय के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने बाबा के दर्शन किए. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अलका राय ने कहा, ‘ये बाबा का आशीर्वाद हैं. मैं हमेशा बाबा से न्याय मांगती थी.. आज हमें न्याय मिल गया है.

मुख्तार की मौत पर बोलीं अलका राय

अलका राय ने कहा कि इस घटना के बाद से हम होली का त्योहार नहीं मना पाते थे, आज हमको लगा कि हमारे लिए आज का दिन ही होली है और अब हम होली मनाएंगे’ वहीं कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने कहा कि बाबा गोरखनाथ और बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद हम दोनों मां-बेटे को मिला है. इसलिए हम बाबा के दर्शन करने आए हैं.

इससे पहले गुरुवार रात को जब मुख्तार अंसारी की मौत की ख़बर आई तो कृष्णानंद राय के घर पर जमकर आतिशबाजी और ख़ुशियां मनाईं गईं थीं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें आतिशबाजी से पूरा आसमान जगमगाता दिखाई दिया.

साल 2022 विधानसभा चुनाव में कृष्णानंद राय ने मुख्तार अंसारी के गढ़ मोहम्मदबाद में उनके बड़े भाई अफजाल अंसारी को हरा दिया था, जिसके बाद से ही वो मुख़्तार की नजरों में खटकने लगे थे. मुख्तार ने इस हार का बदला लेने की ठान ली थी. साल 2005 में जब कृष्णानंद राय अपने काफिले के साथ लौट रहे थे तभी उन्हें घेरकर एके-47 से हत्या कर दी गई थी. उन 400 राउंड से ज़्यादा गोलियां चलाई गईं थी, जिसमें कृष्णानंद राय समेत सात की मौत हो गई थी.