Homeराजनीतिखतरों से खेलती नजर आएंगी मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान!

खतरों से खेलती नजर आएंगी मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान!

‘बिग बॉस 17’ फेम आयशा खान का नाम काफी समय से रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए चल रहा है. आयशा के अलावा, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के नाम भी खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए सामने आ रहे हैं. लेकिन मन्नारा और मुनव्वर ने अभी तक इस शो में जाने के लिए कोई भी पुष्टि नहीं की है.

रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेंगी आयशा खान?

बता दें कि आयशा खान ने हाल ही में कहा था कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में हिस्सा नहीं लेंगी. आयशा खान ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड बनकर घर में एंट्री ली थी, लेकिन वह मुनव्वर फारुकी के साथ अपने पिछले रिश्ते के लिए कई लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहीं.

बिग बॉस 17 के बाद, आयशा ने न केवल अभिषेक कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया है, बल्कि एक्ट्रेस दुलकर सलमान के साथ एक साउथ फिल्म भी कर रही हैं, जो उनके करियर का अब तक का सबसे बड़ा मील का पत्थर है. पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स ने उनको शो के लिए अप्रोच किया है. हालांकि आयशा खान ने सफाई देते हुए कहा कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 नहीं करेंगी.

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नहीं जाएंगी आयशा खान

रिपोर्ट के मुताबिक आयशा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ नहीं कर रही हैं क्योंकि वह पहले ही ‘बिग बॉस 17′ कर चुकी हैं, जो उतना ही खतरनाक है और उनका सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है.’ आयशा के रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने की अफवाहों पर अब विराम गया है क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद साफ कहा है कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा नहीं लेंगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular