Homeउत्तर प्रदेशपल्लवी पटेल का एलान-ए-जंग, 'अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

पल्लवी पटेल का एलान-ए-जंग, ‘अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा अपना दल कमेरावादी से अलायंस तोड़ने के ऐलान पर  सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल ने बड़ी घओषणा की है. पल्लवी ने कहा कि  हमारी अभी भी तीन सीटों पर प्राथमिकता-  फूलपुर मिर्जापुर और कौशांबी सीट – इन्हीं सीटों पर इंडिया एलाइंस के साथ हम चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से अलग होकर इंडिया एलायंस के अन्य दलों को इसकी जानकारी दे दी है. अभी भी बातचीत के रास्ते खुले हैं.  गठबंधन नियमों के अनुसार उत्तर प्रदेश में इंडिया एलायंस के तीन प्रमुख दल कांग्रेस पार्टी समाजवादी पार्टी और अपना दल ( क) हैं. पल्लवी ने पूछा कि जब कांग्रेस और सपा की सीट ते हो गए तो फिर अपना दल (क) के क्यों नहीं

पल्लवी पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार की तरह पार्टी की सबसे बड़ी नेता राजमाता कृष्णा पटेल को भी अनदेखा किया जा रहा है.  लेकिन हम इंडिया गठबंधन के साथ रहकर चुनाव लड़ेंगे – हम गठबंधन नियमों के अनुसार और  PDA को मजबूत बनाने के लिए राजनीति करते हैं .

सपा प्रमुख पर जुबानी हमला

सपा प्रमुख पर जुबानी हमला करते हुए पल्लवी ने कहा कि अखिलेश यादव को लगता है कि कोई भी जाए उन्हें फर्क नहीं पड़ता तों वह भ्रम में जी रहे हैं. पल्लवी पटेल ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी इंडिया एलायंस के शीर्ष नेतृत्व पर हमने निर्णय छोड़ दिया है.

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के हर बैठक में  हमारी पार्टी कों आमंत्रित किया गया इसलिए हमें लगता है की यह बात भी उन तक पहुंचेगी और वह निर्णय लेंगे. इससे पहले बुधवार को अपना दल ने एक चिट्ठी जारी कर तीनों सीटों पर दावा ठोंका था जिसके बाद बात बिगड़ती गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular