Homeबिहारपीएम मोदी और भाजपा के लोग आने वाले नतीजों से डरे हुए...

पीएम मोदी और भाजपा के लोग आने वाले नतीजों से डरे हुए हैं: तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें धर्म के बारे में भाजपा के नेताओं को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने कहा, “हमको भाजपा के लोगों को जवाब नहीं देना है. हम हर धर्म का सम्मान करते हैं. आप सब लोगों को पता है कि हमारे घर में मंदिर है. छठ पूजा मेरी मां लगातार करती रही है, यहां अब ये छठी मईया कर रहे हैं, हम बुतरू से ही कर रहे हैं.”

तेजस्वी यादव ने कहा, “पीएम बार-बार आएंगे. इस देश में कोई भी कहीं भी जा सकता है. लेकिन पीएम और भाजपा के लोग जो नतीजे आने वाले हैं, उससे डरे हुए हैं इसलिए आ रहे हैं.”

तेजस्वी यादव के बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, “मैं सिर्फ़ ये कहूंगा कि तेजस्वी यादव और उनके पिता को ये बताने दें कि उनका पीएम उम्मीदवार कौन है? आपकी सरकार नहीं बनेगी. ये सिर्फ़ हार की हताशा है.”

रविवार को बिहार के नवादा में एक चुनावी रैली को पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा था कि विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इंडिया गठबंधन के लोगों पर सनातन धर्म का विरोध करने का आरोप लगाया. उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत ‘जय छठी मईया’ के नारे और स्थानीय बोली मगही में अभिवादन से किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular