Homeक्राइमप्रज्वल रेवन्ना ने गिरफ़्तारी के बाद अदालत से लगाई ये गुहार

प्रज्वल रेवन्ना ने गिरफ़्तारी के बाद अदालत से लगाई ये गुहार

यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार रात गिरफ़्तार हुए प्रज्वल रेवन्ना ने कोर्ट से मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की है.शुक्रवार की सुबह मेडिकल के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था.प्रज्वल ने अपने वकीलों से कहा कि वो गठित की गई एसआईटी के साथ सहयोग कर रहे हैं.

बेंगलुरु में सीआईडी मुख्यालय पर मौजूद उनके वकील अरुन जी. ने बताया, “उन्होंने कहा कि वो सहयोग करेंगे लेकिन मीडिया ट्रायल नहीं चाहते हैं.”उन्होंने कहा,“प्रज्वल जांच में सहयोग के लिए ही आगे आए हैं. मीडिया से उनकी अपील है कि मीडिया ट्रायल न हो.”

गुरुवार की रात जैसे ही प्रज्वल रेवन्ना एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें एसआईटी की पांच सदस्यीय टीम ने गिरफ़्तार कर लिया. एसआईटी की टीम में सभी महिला सदस्य थीं.

शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने से पहले प्रज्वल रेवन्ना का मेडिकल कराया.कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वरा ने कहा कि उन्होंने ज़मानत के लिए आवेदन किया है. क़ानून अपना काम करेगा.

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के प्रपौत्र और कर्नाटक में हासन लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पिछले महीने अपने क्षेत्र में मतदान के दूसरे दिन ही डिप्लोमेटिक वीज़ा पर जर्मनी चले गए थे.

मतदान से चार दिन हले कथित रूप से उनसे जुड़े अश्लील वीडियो के पेनड्राइव के सार्वजनिक जगहों पर पाए जाने के बाद जांच और गिरफ़्तारी की मांग तेज़ हो गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular