Homeनई दिल्ली'केजरीवाल के लिए दुआ कीजिए', पत्नी सुनीता केजरीवाल की भावुक अपील

‘केजरीवाल के लिए दुआ कीजिए’, पत्नी सुनीता केजरीवाल की भावुक अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार (29 मार्च) को भावुक अपील की. उन्होंने कहा कि आपके बेटे या​नी दिल्ली के सीएम ने तानाशाही ताकतों को ललकारा है. आप लोगों ने उन्हें बेटा और भाई माना है.

उनकी पत्नी ने कहा, ”आज जब वो ईडी की हिरासत में हैं तो क्या आप उनका साथ नहीं देंगे? मुझे भरोसा आप सभी लोग उनका साथ देंगे. मैं, आज आप लोगों को एक व्हाट्सएप नंबर देती हूं. यह नंबर 8297324624 है.”

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”कल जो कुछ कोर्ट में अरविंद केजरीवाल ने बोला उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए. वे सच्चे देशभक्त हैं. इसी तरह से हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों से लड़ते थे. मैं तीस साल से उनके साथ हूं, उन्होंने सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताक़तों को ललकारा है. क्या आप इस लड़ाई में अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे?”

‘एक एक मैसेज मैं केजरीवाल को देकर आऊंगी’

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”8297324624 नंबर के जरिए हम अभियान शुरू कर रहे हैं, “केजरीवाल को आशीर्वाद”. आप इस नंबर पर अपना संदेश दे सकते हैं. कई लोगों ने अरविंद जी के लिए मन्नत मांगी है, व्रत कर रहे हैं. आपका एक एक मैसेज मैं उन्हें जेल में देकर आऊंगी. आप किसी भी पार्टी से हों, महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग, सभी इस नंबर पर मैसेज ज़रूर भेजें.”

RELATED ARTICLES

Most Popular