Home खेल कूद हार्दिक पांड्या को देखकर उठ खड़े हुए मलिंगा, फैंस बोले…

हार्दिक पांड्या को देखकर उठ खड़े हुए मलिंगा, फैंस बोले…

0
हार्दिक पांड्या को देखकर उठ खड़े हुए मलिंगा, फैंस बोले…

आईपीएल 2024 में अब तक दो टीमों को छोड़कर सभी दो-दो मैच खेल चुकी हैं. पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस की हालत खराब दिख रही है. टीम अपने शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है. वहीं एमआई की टीम जीरो पॉइंट के साथ पॉइंट टेबल में 9वें नंबर पर है। जिसके बाद फैंस हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं. बाहर से फैंस को ये भी लग रहा है कि टीम में सबकुछ ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से अब होर्डिक को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

कब का है विडियो और इसमें ऐसा क्या है
ये वीडियो 27 मार्च का है. जब मुंबई इंडियंस का दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था. वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पंड्या, मलिंगा और पोलार्ड के सामने खड़े थे. कथित तौर पर मलिंगा ने पंड्या से किसी भी मुद्दे पर बात नहीं की. पोलार्ड पंड्या को कुर्सी देने के लिए खड़े हो रहे थे. जिसके बाद मलिंगा ने पोलार्ड को रोका और खुद कुर्सी से उठ गए. और वहां से मलिंगा चले गए. जिसके बाद पंड्या उस कुर्सी पर जाकर पोलार्ड के पास बैठ गए.

इस विडियो पर फैंस का रिएक्शन

  • एक यूजर ने लिखा कि मैं हार्दिक कैप्टन हूं, मुझे मेरी कुर्सी दे दो۔
  • दूसरे यूजर लिखते हैं कि हार्दिक ने मलिंगा को उठने और उनके लिए कुर्सी छोड़ने से रोकने की कोशिश भी नहीं की. पोलार्ड का चेहरा देखिए, वह भी सहज नहीं हैं. पंड्या को सीनियर्स का सम्मान करना नहीं आता. वह नई कुर्सी ला सकते थे.
  • एक अन्य यूजर लिखते हैं कि मलिंगा भी अपने नए कप्तान से नाखुश नजर आ रहे हैं. #SRHvMI

MI और SRH के दूसरे मैच में हुई थी छक्कों की बारिश
मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दूसरा मैच काफी धमाकेदार रहा. इस मैच में एमआई को हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद ने आईपीएल के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा टीम स्कोर 277 रन बनाया और 31 रन से जीत हासिल की. इस मैच में कुल 38 छक्के लगे, जो किसी भी टी20 मैच में सबसे ज्यादा हैं. साथ ही पहली बार किसी टी20 मैच में दोनों टीमों ने एक साथ 500 रन का आंकड़ा पार किया.