Homeबिहारसम्राट चौधरी का बड़ा ऐलान, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख...

सम्राट चौधरी का बड़ा ऐलान, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख नौकरी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सोमवार को प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के घोषणपत्र और लालू परिवार पर बयान दिया. उन्होंने रोजगार पर बात करते हुए कहा कि कुछ लोग समझते हैं सरकारी नौकरी देना ही रोजगार होता है. बिहार की जनता निश्चिंत रहे 2025 विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख नौकरी सरकार देगी. बिहार बढ़ेगा. कुछ लोग ख्वाब दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. वह जमीन लूटने की योजना बना रहे हैं.

बीजेपी के घोषणा पत्र सम्राट चौधरी बोले

सम्राट चौधरी ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है गारंटी पूरा होना है. 2014 का घोषणा पत्र या 2019 का घोषणा पत्र सभी पूरा किया गया है. गरीब कल्याण,नारी शक्ति, युवा और किसान का सकल्प पत्र है. विकसित भारत बनाने के लिए यह संकल्प पत्र जारी किया गया है. डबल इंजन सरकार ने बिहार जैसे प्रदेश में विकास करने का काम किया है. साढ़े 8 करोड़ बिहारी को 5 लाख का इलाज और 5 किलो अनाज देने की गारंटी है. नरेंद्र मोदी की सरकार ने तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त किया है.

लालू परिवार पर सम्राट चौधरी का हमला

प्रदेश अध्यक्ष ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में उनके परिवार के लोग राजा की तरह रहे हैं. तेजस्वी यादव के पास पांच विभागों के मंत्री रहे,  कितनी विभाग में कितनी नौकरियां दी गईं? ‘इंडिया’ योजना बनाती है उस पर काम क्या होता है? बिहार के लोगों को ठगना राजद परिवार का प्रथम धर्म है. सनातन का मजाक लालू परिवार उड़ता देखता रहता है. लालू प्रसाद यादव सावन में मटन बनाते हैं, तेजस्वी यादव नवरात्र में मछली खाते हैं. बिहार में जातीय सर्वे का पॉलिसी एनडीए सरकार ने बनाई थी. राजद की पॉलिसी सिर्फ धन उगाही को लेकर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular