Home उत्तर प्रदेश शाइस्ता परवीन के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, अतीक के बेटे की बढ़ेंगी मुश्किलें!

शाइस्ता परवीन के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, अतीक के बेटे की बढ़ेंगी मुश्किलें!

0
शाइस्ता परवीन के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, अतीक के बेटे की बढ़ेंगी मुश्किलें!

उमेश पाल और दो सरकारी गनर शूटआउट केस से जुड़ी बड़ी खबर आई है. चार दिन पहले गिरफ्तार अतीक के गुर्गे बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बड़ा खुलासा किया है. उसने बताया कि उमेश पाल की हत्याकांड के लिए योजना यह बनी थी कि सुरक्षा कर्मियों की आंख में मिर्च स्प्रे डालकर उन्हें अलग करना था. इस बीच सिर्फ उमेश पाल को धोबी घाट चौराहे पर ही ठिकाने लगाने की योजना थी.

सूत्रों के मुताबिक अतीक के जेल में बंद बेटे ने ऑनलाइन मिर्च स्प्रे का आर्डर भी किया थाय दावा किया जा रहा है कि अतीक के बेटे की ऑनलाइन शॉपिंग अकाउंट हिस्ट्री में इसका सबूत भी मिला है. बल्ली के मुताबिक उमेश पाल की हत्या धूमनगंज नहीं बल्कि धोबी घाट चौराहे पर की जानी थी. कचहरी से लौटते हुए उमेश पाल को धोबी घाट चौराहे पर घेरकर मौत के घाट उतारने का प्लान था.

प्लान के मुताबिक सुरक्षा कर्मियों पर हमला नहीं किए जाने की बात तय हुई थी. इस प्लान के फेल हो जाने के बाद दूसरा प्लान बनाया गया था. बल्ली पंडित के मुताबिक यह काम अतीक ने उसे सौंपा था. उसके मुताबिक अतीक अहमद उससे राजू पाल की भी हत्या करवाना चाहता था क्योंकि राजू पाल और उसकी पहले से अदावत चल रही थी.

राजू पाल भी कराया था हमला

अतीक ने बल्ली पंडित से राजू पाल पर हमला भी कराया था लेकिन हमले में वह बाल बाल बच गया था. इसके बाद अतीक अहमद ने राजू पाल हत्याकांड की साजिश रची थी. लेकिन राजू पाल की हत्या से करीब 25 दिन पहले ही बल्ली एक अन्य मामले में सरेंडर कर जेल चला गया था

बल्ली पंडित ने बताया है कि वह उमेश पाल हत्याकांड को लेकर हुई मीटिंग में शामिल हुआ था. अतीक अहमद के नौकर राकेश ने अपने फोन से उसकी बात साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से कराई थी.

अतीक ने उसे उमेश पाल की हत्या को अंजाम देने को कहा था. खुल्दाबाद थाना पुलिस ने 27 मार्च को बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी को चकिया से बम के साथ गिरफ्तार किया था.बालू गिट्टी कारोबारी श्याम पाल से दो लाख रंगदारी मांगने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर कोर्ट ने जेल भेजा है.