Homeमनोरंजनबॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं चलेगा अजय देवगन की 'मैदान' का...

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं चलेगा अजय देवगन की ‘मैदान’ का जादू,

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने मैदान को 10 अप्रैल को शाम को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म का शाम को प्रिव्यू शो रखा गया है. जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. मैदान का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन रिलीज से पहले इसका बज उतना नजर नहीं आ रहा है जितना होना चाहिए. फिल्म में कोई भी ऐसा गाना नहीं है जिसकी वजह से लोगों के बीच इसका बज बना रहे. हालांकि अजय कुमार की वजह से लोग इसे देखने का प्लान जरुर बना रहे हैं.

पहले भी रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को काफी पसंद किया गया है. हालांकि इसके कलेक्शन पर सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है जब इसका रिव्यू लोग अच्छे से दें. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक मैदान का ओपनिंग डे कलेक्शन अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां से काफी कम होने वाला है.

पहले दिन करेगी इतना कलेक्शन

  • ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात की. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ओपनिंग डे पर 10 करोड़ का कलेक्शन तो करेगी ही. बाकी कलेक्शन स्टार पावर और कंटेंट पर डिपेंड करता है.
  • ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है कि मैदान को लेकर एक्साइटमेंट लिमिटेड है. इस फिल्म का म्यूजिक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है. फिर भी ये फिल्म 10-12 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी.

बड़े मियां छोटे मियां से है क्लैश
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर बज मैदान से ज्यादा है. रिपोर्ट्स की माने तो बड़े मियां छोटे मियां ओपनिंग डे पर मैदान से दोगुना कमाई कर सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular