Homeबिहारबेटी रोहिणी के चुनाव प्रचार में पहुंचे पिता लालू यादव ने क्या...

बेटी रोहिणी के चुनाव प्रचार में पहुंचे पिता लालू यादव ने क्या कहा?

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बुधवार को अपनी बेटी और सारण सीट से प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने छपरा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है. इसे हम हरगिज मिटने नहीं देंगे. बाबासाहेब के संविधान अगर नहीं होता, तो हमें आरक्षण नहीं मिलता और इस संविधान में जो लोकतंत्र की व्याख्या है वो नहीं होती.

हम सब लोग आज के दिन संकल्प लें कि किसी भी कीमत पर बाबासाहेब के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे. खत्म करने वाले लोग को ही हम खत्म कर देंगे.

रोहिणी आचार्य को राजीव प्रताप रूडी से है टक्कर

बता दें कि रोहिणी आचार्य लालू यादव की सबसे चहेती बेटी हैं. रोहिणी आचार्य ने ही लालू यादव को किडनी डोनेट की थीं जिसके बाद लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. इस लोकसभा चुनाव में सारण सीट से रोहिणी आचार्य आरजेडी की तरफ से प्रत्याशी हैं. यह सीट कभी आरजेडी की मानी जाती थी. सारण सीट से लालू यादव भी सांसद रह चुके हैं, लेकिन राजीव प्रताप रूडी कई बार से इस सीट से बीजेपी के टिकट से चुनाव जीतते आ रहे हैं. राजीव प्रताप रूडी ने लालू यादव को भी हराया था. इस बार भी रोहिणी आचार्य को टक्कर राजीव प्रताप रूडी से ही है.

आगे भी चुनाव प्रचार करने निकलेंगे लालू यादव- तेजस्वी यादव

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पटना में जब पत्रकारों ने पूछा कि आगे भी लालू प्रसाद यादव चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे तब तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में ‘इंडिया’ गठबंधन चल रहा है और वह बिहार के बड़े लीडर हैं ऐसे में वह आगे भी चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular