HomeमनोरंजनKaran Johar बेटे यश को जायदाद से करेंगे बेदखल? बेटी बनेगी मालकिन?

Karan Johar बेटे यश को जायदाद से करेंगे बेदखल? बेटी बनेगी मालकिन?

करण जौहर अपने दोनों यश जौहर और रूही के बेहद करीब हैं. वह अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. करण जौहर बच्चों के साथ फनी मोमेंट्स के भी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चों से पूछ रहे हैं कि वह उनके जन्मदिन पर क्या गिफ्ट देंगे. इसके जवाब में उनके बेटे ने जो कुछ भी कहा है वह बहुत ही मजेदार है.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
दरअसल करण जौहर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में फिल्म निर्माता काउच पर बैठे हैं और दोनों बच्चों को रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. वह पूछते हैं, ‘ये मेरा बर्थडे मंथ है तो मुझे क्या मिलने वाला है’. इसके जवाब में बेटी रूही बोलती हैं कि मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार. इसपर करण ने कहा, ‘थैंक यू रूही यह मुझे बहुत पसंद आया’. इसके बाद यश की बारी आती है. वह कहते हैं, ‘आपको मुझसे कुछ भी नहीं मिलेगा और आप यह डिजर्व भी नहीं करते’.

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो
यह सुनने के बाद करण जौहर हैरानी से पूछते हैं क्या? तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझसे यह कहने की. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में करण ने लिखा, ठीक है, मैं उसे विरासत से बेदखल कर रहा हूं. अब सबकुछ रूही को ही मिलेगा. करण का यह वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. लोग उनके बेटे से खूब मजे ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर फनी-फनी बातें लिख रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular