Homeउत्तर प्रदेशचुनाव से पहले पश्चिमी यूपी में योगी कैबिनेट, सबने एक साथ संभाला...

चुनाव से पहले पश्चिमी यूपी में योगी कैबिनेट, सबने एक साथ संभाला मोर्चा

लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े मंत्रियों को पदाधिकारियों ने मोर्चा संभाल लिया है. पहले चरण में पश्चिमी यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है ऐसे में आज शुक्रवार को योगी कैबिनेट यहां पूरी तैयारी के साथ उतर गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ आज कई ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा 12 बजे बागपत के गेटवे पर जनसभा करेगी. इसके बाद दो बजे सीएम अलीगढ़ पहुंचेंगे, जहां बरौली में उनकी जनसभा होगी. एक तरफ सीएम योगी होंगे तो वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी रहेंगे. उनकी दूसरी सभा खतौली में और शाम को सोरम गांव में वो जनचौपाल करेंगे.

चुनाव प्रचार में उतरी बीजेपी
पीलीभीत और बरेली में महामंत्री धर्मपाल सिंह आज मोर्चा सँभालेंगे. वो इन जिलों में बीजेपी के जिला कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी आज पश्चिमी यूपी में ही रहने वाले हैं. मौर्य अलीगढ़, अमरोहा, मुरादाबाद में प्रवास करेंगे. इस दौरान वो बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

डिप्टी ब्रजेश पाठक आज बाराबंकी में रहेंगे. पाठक यहां जीआई ऑडिटोरियम में वॉलेंटियर सम्मेलन को संबोधित करेंगे और उनके साथ पार्टी की रणनीति को साझा करेंगे. बीजेपी के चुनाव प्रचार में बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर सीट पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मोर्चा संभालेंगे और वॉलेंटियर सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इनके अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, राज्यमंत्री गुलाब देवी, ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र सिंह तोमर भी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. बीजेपी पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में हैं. वहीं दूसरी तरफ सपा, कांग्रेस या बसपा की ओर से अब तक इन सीटों पर कोई बड़ी रैली या जनसभा नहीं की गई है. ऐसे में चुनाव प्रचार के मामले में विपक्षी दल पिछड़ते हुए दिख रहे हैं.

यूपी में 19 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान होना है. पहले चरण आठ लोकसभा सीट सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत सीट पर वोटिंग होनी है. 4 जून को वोटों की गिनती होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular