Home बिज़नेस ज़ोमैटो के रिटेलर फर्स्ट, महिला स्टॉक एक्सचेंज के लिए प्रोफेशनल की कुर्ता यूनीफॉर्म

ज़ोमैटो के रिटेलर फर्स्ट, महिला स्टॉक एक्सचेंज के लिए प्रोफेशनल की कुर्ता यूनीफॉर्म

0
ज़ोमैटो के रिटेलर फर्स्ट, महिला स्टॉक एक्सचेंज के लिए प्रोफेशनल की कुर्ता यूनीफॉर्म

नई दिल्ली. ऑफ़लाइन फ़ार्म स्टॉक कंपनी जोमैटो (ज़ोमैटो) ने महिला स्टॉक एक्सचेंज के लिए पहली बार शुरुआत की है। महिला दिवस के मौके पर जोमैटो ने महिला महाविद्यालयों को खास तोहफा दिया है। कंपनी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से लेकर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस तक के लिए महिला स्टॉक एक्सचेंजों की पेशकश की है। अब फीमेल वैल्युएबल कॉलेज अपनी यूनिफॉर्म के रूप में जोमैटो टी-शार्ट के बदले कुर्ता भी वियर ड्रेसगी के रूप में काम कर रही हैं।

कंपनी ने प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (लिंक्डइन) और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्लाजा (इंस्टाग्राम) पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि आज से जोमैटो फीमेल स्टूडियो गैलरी कुर्ता फिर से जुड़ सकते हैं। शेयर किए गए वीडियो में कई महिला पोर्टफोलियो वाले कंपनी की तरफ से पेश किए गए नए कुर्तों को सेल करते हुए दिखाया गया है और एक बैचलर वैल्यू वाले बैचलर को कंपनी की तरफ से शेयर करते हुए दिखाया गया है।

कुर्ता क्रेज़ की मांग कर रही थी महिला राइडर्स
जोमैटो ने बताया कि पिछले कुछ समय से कई महिला राइडर्स टी-शार्ट के बजाय कुर्ता प्रिंसिपल्स की मांग कर रही थीं। ऐसे में इन राइडर्स की साज़िश को ध्यान में रखते हुए उनके लिए कुर्ता यूनी फॉर्म पेश किया गया है।

कंपनी के जज की हो रही है डायरेक्टर
कंपनी के इस फैसले का सोशल मीडिया पर लोग मूल्यांकन कर रहे हैं। एक राक्षस ने टिप्पणी की, “जोमैटो, आपने मार्केटिंग गेम में जीत हासिल कर ली है, आपकी तरह की कोई भी किस्मत नहीं जीत पाती है।”