Homeउत्तर प्रदेशआईपीएल सट्टेबाजी के चक्कर में कपड़ा व्यापारी को अकाउंटेंट ने लगाया चूना,...

आईपीएल सट्टेबाजी के चक्कर में कपड़ा व्यापारी को अकाउंटेंट ने लगाया चूना, 27 लाख किए पार

अलीगढ़ में थाना गांधीपार्क क्षेत्र के रेलवे रोड इलाके में एक कपड़ा व्यापारी को उसके अकाउंटेंट ने आईपीएल सट्टेबाजी के चक्कर में 27 लाख का चूना लगा दिया। जब व्यापारी ने अपना खाता देखा, तब इसका खुलासा हुआ। इस घपले में अकाउंटेंट का पिता भी शामिल था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी अकाउंटेंट ने कोर्ट में सरेंडर किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। आरोपी अकाउंटेंट की चार मई को शादी होनी थी। जेल जाने की पुष्टि होने पर लड़की पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया है।

सुबोध कुमार उर्फ सोनू निवासी तुर्कमान गेट रेलवे रोड स्थित एक कपड़ा व्यापारी के यहां एक साल से अकाउंटेंट का काम करता था। कुछ समय पहले सोनू ने अपने पिता विनोद के साथ मिलकर व्यापारी के तगादों को अपने खाते में लेना शुरू कर दिया। कुछ दिन बाद वह पैसा आईपीएल के सट्टे में लगा दिया। व्यापारी ने जब खाते का विवरण चेक किया तो वह दंग रह गया। खाते में पूरा पैसा नहीं था।

बैंक अधिकारियों की मदद से उसे पिता पुत्र द्वारा किए गए घपले का पता चला। गांधी पार्क पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता विनोद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अकाउंटेंट सोनू ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर गांधी पार्क रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि व्यापारी के यहां से गबन कर अकाउंटेंट ने पिता की मदद से आईपीएल सट्टा खेला है। इस मामले में कई लोगों के नाम सामने आए हैं। जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस टीम में एसआई नवीन कुमार, हेड कांस्टेबल योगेश कुमार शामिल रहे।

 चार दिन बाद थी सोनू की शादी

आरोपी सुबोध कुमार उर्फ सोनू की शादी चार दिन बाद चार मई को पला भदेसी इलाके की एक युवती से होने वाली थी। लेकिन, जब लड़की वालों को इस घपले की खबर मिली, तो उनके होश फाख्ता हो गए। लड़की पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular