Home देश विदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी में खाई में पलटी एम्बुलेंस, सेना के 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में खाई में पलटी एम्बुलेंस, सेना के 2 जवान शहीद

0
जम्मू-कश्मीर के राजौरी में खाई में पलटी एम्बुलेंस, सेना के 2 जवान शहीद

राजौरी: जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों के शहीद होने सिलसिला थम नहीं रहा है। हाल ही में पुंछ में आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए थे उसके बाद शनिवार को राजौरी में एक दुखद हादसा हुआ है। इस हादसे में सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद हुए जवानों में से एक जवान राजौरी का ही रहने वाला था जबकि एक जवान बिहार का निवासी था।

अधिकारियों ने कहा कि सेना की एंबुलेंस नियंत्रण रेखा के नजदीक डुंगी गाला सेक्टर में उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब उसके चालक ने तेज मोड़ पर नियंत्रण खो दिया। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में एंबुलेंस चालक और एक सैनिक की मौत हो गई। वहीं इससे पहले भी पिछले साल सिक्किम में एक ऐसे ही हादसे में 16 जवानों की मौत हो गई थी।

20 अप्रैल को आतंकी हमले में शहीद हुए थे 5 जवान 

बता दें कि गुरुवार 20 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर के भीमबेर गली और पुंछ के बीच सेना के एक वाहन पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में सेना के राष्ट्रीय रायफल्स के 5 जवान शहीद हो गए और 1 जवान बुरी तरह से घायल हो गया था। इस हमले की जिम्मेदारी PAFF यानि पीपल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट नाम के आतंकी संगठन ने ली थी। बताया जाता है कि इस संगठन को जैश के मोहम्मद का समर्थन प्राप्त है।