Homeउत्तर प्रदेशसाढ़े 10 बजे खाना खाया, एक बजे तक जागती रही थी मुस्कान,...

साढ़े 10 बजे खाना खाया, एक बजे तक जागती रही थी मुस्कान, सुबह में ऐसे हाल में मिला शव

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की सिविल लाइंस की नवीन नगर कॉलोनी में फैशन डिजाइनर मुस्कान (25) ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह उसका शव मकान की छत पर बने स्टोर रूम में दुपट्टे के जरिए पंखे से लटका मिला।

सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मुस्कान नारंग ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद मुंबई की एक कंपनी में नौकरी लगने लगी थी। होली से पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। इसके बाद मुस्कान घर आ गई थी। इसके बाद से वह परेशान चल रही थी।

परिवार के लोग भी उसे काफी समझाते थे लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं होती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी लटकने से मौत होने की पुष्टि हुई है। नवीन नगर कॉलोनी निवासी चंद्र प्रकाश नारंग डिस्पोजल व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी तीन बेटी और एक बेटे में सबसे बड़ी बेटी मुस्कान मुंबई की एक कंपनी में फैशन डिजाइनर थी।

होली पर मुस्कान घर आई थी। इसके बाद वह वापस मुंबई नहीं गई। गुरुवार रात उसने परिवार के साथ खाना खाया। इसके बाद वह सोने मकान की ऊपरी मंजिल पर चली गई। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्य भी अपने अपने कमरों में सो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular