Homeखेल कूदहैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ तोड़ा हार का सिलसिला, छठी शिकस्त के...

हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ तोड़ा हार का सिलसिला, छठी शिकस्त के बाद मुश्किल में टीम

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के 16वें सीजन में छठी हार का सामना करना पड़ा है। उसे शनिवार (29 अप्रैल) को होमग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने दिल्ली के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया है। सनराइजर्स को दिल्ली पर पिछली जीत 2020 में मिली थी।

सनराइजर्स ने मैच को अपने नाम कर सीजन में तीसरी जीत हासिल की। उसके आठ मैच में छह अंक हो गए हैं और वह नौवें से आठवें नंबर पर पहुंच गया है। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स की सीजन में यह छठी हार है। उसके आठ मैच में दो अंक ही हैं और वह सबसे नीचे 10वें पायदान पर है। अब दिल्ली की प्लेऑफ में पहुंचने की राह काफी मुश्किल हो गई। उसे अपने बाकी बचे छह मैचों में जीत हासिल करनी होगी। ऐसा होने पर ही उसकी उम्मीदें कायम रहेंगी।


सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 197 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी।


साल्ट और मार्श ने की शतकीय साझेदारी

 

दिल्ली के लिए मैच में फिलिप साल्ट और मिचेल मार्श ने अर्धशतकीय पारी खेली। मार्श ने 63 और साल्ट ने 59 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी की। आखिरी ओवरों में अक्षर पटेल ने तेजी से 14 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।


खाता नहीं खोल सके डेविड वॉर्नर

 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर इस मैच में खाता नहीं खोल सके। वह पहले ही ओवर में भुवनेश्वर कुमार का शिकार बन गए। साल्ट और मार्श ने टीम को पटरी पर तो ला दिया, लेकिन मध्यक्रम ने एक बार फिर से निराश किया।


RELATED ARTICLES

Most Popular