Homeउत्तर प्रदेश'इंडिया गठबंधन की सरकार में अग्निवीर योजना होगी बंद', अखिलेश का वादा

‘इंडिया गठबंधन की सरकार में अग्निवीर योजना होगी बंद’, अखिलेश का वादा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा. वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे.

अखिलेश यादव ने कहा “बीजेपी भारत का ही नहीं दुनिया का सबसे खतरनाक परिवार है, इनके साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है जो आरक्षण खत्म करना चाहता था, अब वोट चाहिए तो कह रहे आरक्षण खत्म नहीं होगा. मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा?

अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवान जब परीक्षा देने गए तो पेपर लीक हो गया, ये पहली सरकार है जिसका लीकेज नहीं रुक रहा है. ये सरकार नौकरी नहीं देना चाहती इसलिए पेपर लीक करा रही है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने इलेक्टोरल बॉन्ड पर बोलते हुए कहा कि जो कंपनी कोरोना के टीके लगा रही थी उससे इन्होंने चंदा वसूला है.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा जो पश्चिम से हवा चली है, उससे बीजेपी का सफाया होता जा रहा है. बताओ पिछले सालों में इन्होंने एटा को क्या दिया, अस्पताल में किसी गरीब को इलाज नहीं मिल पा रहा है. अभी तक ये बिजली लगाने का कोई कारखाना नहीं खोल पाए. विरोधियों को समझ नहीं आ रहा है और उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं. वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को झूठा मुकदमा लगाकर जेल भेज दिया लाखों सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगवा दिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular