Homeमनोरंजनअक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया कुछ ऐसा कि कैटरीना...

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया कुछ ऐसा कि कैटरीना ने कहा…

बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म का नाम ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है. ये फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी लेकिन उससे पहले अक्षय-टाइगर इसके प्रमोशन में डूबे हैं. अक्षय-टाइगर दोनों ही एक-दूसरे को बड़े-छोट बोलकर बुला रहे हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज होने से पहले उनके प्रमोशन का अंदाज काफी अलग है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो दोनों कुछ करतब करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर कैटरीना कैफ ने फनी रिएक्ट किया है.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का वायरल वीडियो

अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार छोटे-बड़े बनकर कुछ ऐसा कर रहे हैं जो काफी फनी है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया, ‘छोटे, रेडी?’ इसके साथ ही उन्होंने टाइगर श्रॉफ को टैग भी किया है.

अक्षय के इस वीडियो पर फैंस समेत कई सितारों ने रिएक्ट किया है लेकिन कैटरीना कैफ का कमेंट लाजवाब है. कैटरीना कैफ ने अपने कमेंट में ‘आउच’ लिखा. इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने फनी फेस कमेंट में शेयर किया.

दरअसल इस वीडियो में अक्षय उछलते हैं और टाइगर उन्हें गोद में लेते हैं. अब बारी टाइगर की आती है लेकिन टाइगर डरते हैं कि कहीं अक्षय उन्हें गिरा ना दें. वो बार-बार अक्षय से पूछते हैं आप पकड़ पाओगे ना तो अक्षय कहते हैं हां पकड़ लूंगा. टाइगर के बार-बार पूछने पर अक्षय चले जाते हैं और तभी टाइगर उछलते हैं और…जो होता है वो आप वीडियो में देख सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular