Home Uncategorized क्या हमेशा के लिए विदेश में बसने जा रहे हैं अनुष्का-विराट?

क्या हमेशा के लिए विदेश में बसने जा रहे हैं अनुष्का-विराट?

0
क्या हमेशा के लिए विदेश में बसने जा रहे हैं अनुष्का-विराट?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मोस्ट पॉपुलर कपल है. ये जोड़ी एक बेटी फरवरी 2024 में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं. कपल की पहले से एक बेटी भी है. वहीं अनुष्का शर्मा ने लंदन में अपने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. फिलहाल अनुष्का और विराट अपने दो बच्चों वामिका कोहली और अकाय कोहली के साथ विदेश में अपनी लाइफ के खूबसूत फेज को एंजॉय कर रहा है.

इन सबके बीच विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को मिस करने के लिए आलोचना का सामना भी करना पड़ा. हालांकि कई लोगों ने जरूरत के समय में अपने परिवार को प्राथमिकता देने के उनके फैसले की सराहना भी की. कोहली तब से भारत लौट आए हैं, लेकिन अनुष्का अभी भी अपने बच्चों के साथ यूके में ही हैं. ऐसे में कुछ यूजर्स अब क्यास लगा रहे हैं कि कपल विदेश में बसने की तैयारी कर रहा है.

यूके शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं अनुष्का-विराट?

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ नेटिज़न्स अब अनुमान लगा रहे हैं कि क्या विराट और अनुष्का अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ यूके में शिफ्ट होने प्लानिंग कर रहे हैं. एक Reddit यूजर ने हाल ही में एक पोस्ट में लिखा था कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार दिसंबर 2023 में भारत में देखा गया था, उन्होंने फरवरी 2024 में यूके में अपने बेटे को जन्म दिया था. ऐसा लग रहा है कि परिवार कुछ समय के लिए वहां रहने का इरादा रखता है. यूजर ने इसके साथ ही ये कयास लगाया कि कपल अपने बेटे के जन्म के बाद अब अपने दोनों बच्चों संग धीरे-धीरे यूके में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहा है. बता दें कि अनुष्का पांच महीने से लंदन में हैं.

यूजर्स लगा रहे ये कयास

इस पोस्ट के बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय शेयर की थी. एक यूजर ने अनुमान लगाया, “विराट आईपीएल के लिए वापस आ गए हैं… लेकिन हां, विराट का क्रिकेट खत्म होने के बाद वे यूके में शिफ्ट हो सकते हैं.” एक यूजर ने लिखा, “हां, क्योंकि ए) अगर आपके पास पैसा है, तो यूके में जीवन बहुत शांतिपूर्ण है, बी) कुछ निवेश के साथ नागरिकता आसानी से उपलब्ध है, सी) वामिका और अकाय के लिए प्राइवेसी, जो वे चाहते हैं, डी) अनुष्का ने अपने शुरुआती इटरव्यू में हमेशा कहा था कि वह एक हाउस वाइफ बनना चाहती हैं और अपने बच्चों के लिए डेडीकेट रहना चाहती हैं.

पिता का रोल बखूबी निभा रहे हैं विराट कोहली

इस बीच विराट एक पिता के रूप में अपना रोल बखूबी प्ले कर रहे हैं. हाल ही में बैंगलोर के रास्ते में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, विराट की टीशर्ट  (ओओटीएन) ने दिल चुरा लिया. उन्होंने ‘डैडी’ शब्द और प्यारे कार्टूनों से सजी एक स्टाइलिश टी-शर्ट पहनी थी, जो अपने बच्चों के लिए उनके डेडिकेशन को जाहिर कर रही थी. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली के एक रिसॉर्ट में शादी की थी. इस जोड़े ने 2021 में अपनी बेटी वामिका का वेलकम किया था.