HomeUncategorizedमुख्तार अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक होते ही फूट-फूट कर रोने लगा भाई अफजाल...

मुख्तार अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक होते ही फूट-फूट कर रोने लगा भाई अफजाल अंसारी

मुख्तार अंसारी के शव को शनिवार को गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद स्थित उसके पैतृक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इससे पहले उनका जनाजा निकला जिसमें हजारों लोग शामिल हुए. वहीं अब मुख्तार के सुपुर्द-ए-खाक होते ही उनके सांसद भाई अफजाल अंसारी का एक वीडियो सामने आए, जिसमें वह भावुक होते हुए दिख रहे हैं. अफजाल अंसारी ने कहा कि जिस तरह के घटनाक्रम में मुख्तार अंसारी को खत्म किया गया रास्ते से हटाया गया. समय आने पर देखिएगा हम इस बात का पुख्ता सबूत देंगे कि उन्हें जहर देकर मारा गया था.

अफजाल अंसारी ने कहा कि दुर्दांत अपराधी को बचाने के लिए पूरी सरकार और उसकी मशीनरी ने बहुत बड़ी साजिश रची है, उन्हें शर्म नहीं आती. 26 मार्च को मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. अधीक्षक ने कहा कि इसलिए भेजा गया है कि डॉक्टरों ने  सुझाव दिया, सुबह 3 बजे हमें मैसेज मिला कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है. जब हम अस्पताल पहुंचे तो बड़ी मुश्किल से सिर्फ 5 मिनट के लिए मिलने दिया गया. 5 मिनट की मुलाकात के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और इस वजह से वह बेहोश हो गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत दर्द हो रहा था, उन्होंने कहा कि वह बेहोश हो गए थे और उसी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

बता दें कि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां दिल का दौरा पड़ने से मुख्तार अंसारी की मौत हुई थी. वहीं पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी के शव को उसके परिवार को सौंपा गया था. फिर मुख्तार अंसारी का शव भारी पुलिस बल के साथ रात 1:15 बजे पैतृक कस्बा मुहम्मदाबाद के आवास पर पहुंचा. जहां कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को उनके पिता व मां की कब्र के समीप दफन किया गया. इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से कस्बे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ ही अर्द्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती रही.

RELATED ARTICLES

Most Popular