Home नई दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए दिल्ली के वकील, आज करेंगे प्रदर्शन

CM अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए दिल्ली के वकील, आज करेंगे प्रदर्शन

0
CM अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए दिल्ली के वकील, आज करेंगे प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के कानूनी प्रमुख एडवोकेट संजीव नासियार ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक साजिश रची गई है और इसलिए वकील समुदाय ने 27 मार्च को दोपहर 12:30 बजे दिल्ली की सभी अदालतों में प्रदर्शन करने का फैसला किया है. हम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं.

ईडी ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति के मनी लॉन्ड्रिंग मामले गिरफ्तार किया है. फिलहाल अरविंद केजरीवाल ईडी की रिमांड में हैं. इसके बाद से आप के नेता और कार्यकर्ता लगभग हर दिन प्रदर्शन कर रहे हैं. आप नेता और कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल को रिहा करने की मांग कर रहे हैं.

‘ईडी ने गैरकानूनी तरीके से अरेस्ट किया’

एडवोकेट संजीव नासियार  21 मार्च की रात को जिस तरीके से एक चुने हुए मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी ने गैरकानूनी तरीके से अरेस्ट किया. वो भी एक ऐसे केस में जिसमें पहले भी कई नेताओं को जेल भेज दिया गया है. इसके बावजूद एक नए रूपए की रिकवरी नहीं हुई है. लेकिन अभी इलेक्ट्रोल बांड के माध्यम से जो फैसला आया है. उससे पता चला है कि जिसकी स्टेटमेंट पर अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया गया है, उसने बीजेपी को 60 करोड़ रुपये रिश्वत दी है.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हो रही साजिश

संजीव नासियार ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश  हो रही है. उनके खिलाफ साजिश इसलिए हो रही है कि वो पूरे हिंदूस्तान में अकेले ऐसे मुख्यमंत्री है जिन्होंने आम आदमी के लिए काम किया है. आमजन के लिए सस्ती बिजली, अच्छा स्वास्थ्य का, अच्छी एजुकेशन का प्रबंधन किया है. महिलाओं के लिए फ्री यात्रा का प्रबंध किया है और उससे ऊपर पीढ़ी-लिखे लोगों और वकीलों के लिए किसी ने अगर कोई काम किया है तो उनका नाम अरविंद केजरीवाल.

आप के कानूनी प्रमुख ने कहा कि हम लोगों को टर्म इंश्योरेंस, मेडिकल पॉलिसी दी है. वो काम अरविंद केजरीवाल ने किया है. वकीलों के ऊपर जब तीस हजारी में गोली चली थी, तब सबसे पहले अरविंद केजरीवाल के सिपाही बोले थे, तो ऐसे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जिस तरीके से षडयंत्र रचा गया है, उसको लेकर वकीलों ने निर्णय लिया है 27 मार्च को दोपहर 12:30 बजे दिल्ली की सभी कोर्ट के अंदर एक बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा. अपनी-अपनी कोर्ट में हम 12.30 बजे इक्ट्ठा होंगे और जोरदार प्रदर्शन करेंगे. हम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं.