Home टेक न्यूज़ Google Pixel 9 के लॉन्च से बहुत पहले लीक हुईं डिजाइन डिटेल्स

Google Pixel 9 के लॉन्च से बहुत पहले लीक हुईं डिजाइन डिटेल्स

0
Google Pixel 9 के लॉन्च से बहुत पहले लीक हुईं डिजाइन डिटेल्स

गूगल इस साल के अंत में अपना एक नया पिक्सल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम Google Pixel 9 होगा. इस फोन के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चाएं काफी तेज हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस सीरीज में तीन फोन को लॉन्च कर सकते हैं. आइए हम आपको गूगल पिक्सल 9 सीरीज के बारे में बताते हैं.

Google Pixel 9 के लीक रेंडर्स

स्मार्टफोन के बारे में लीक रिपोर्ट्स की जानकारी देने वाले एक लोकप्रिय लीकर OnLeaks ने खुलासा किया है कि गूगल पिक्सल 9 सीरीज में तीन स्मार्टफोन हो सकते हैं. इनमें Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro और Google Pixel 9 Pro XL शामिल होंगे. हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है.

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल पिक्सल 9 सीरीज स्मार्टफोन में फ्लैट डिजाइन होने की उम्मीद है. इस फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन होने की उम्मीद है. इस बार गूगल अपने पिक्सल फोन के मॉड्यूल का डिजाइन भी थोड़ा बदल सकता है. कंपनी पिक्सल 9 सीरीज में एक चौड़ी पिल शेप का कैमरा मॉड्यूल दे सकती है.

Google Pixel 9

गूगल पिक्सल 9 Google Pixel 8 के अपग्रेड वर्ज़न के रूप में लॉन्च होगा. इस फोन में 6.03 इंच की फ्लैट डिस्प्ले दी जा सकती है. 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें एक वाइड-एंगल लेंस और दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला कैमरा सेंसर होगा.

इस फोन की चौड़ाई 12mm हो सकती है. लीक रेंडर्स में इस फोन का ब्लैक कलर वाला वेरिएंट दिखाई दिया है, लेकिन कंपनी इस फोन को कई अन्य कलर्स के विकल्प में भी लॉन्च कर सकती है.

Google Pixel 9 Pro

गूगल पिक्सल 9 प्रो की बात करें तो यह गूगल पिक्सल  8 प्रो का अपग्रेड वर्ज़न नहीं होगा. इस फोन का साइज छोटा होगा और इसकी 6.1 की एक छोटी स्क्रीन दी जा सकती है. इस फोन में भी फ्लैट डिस्प्ले के साथ टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है.