HomeUncategorizedटिकट का इंतजार कर रहे BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी...

टिकट का इंतजार कर रहे BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट का इंतजार कर रहे सांसद बृजभूषण शरण सिंह को नोटिस मिली है. गोंडा जिलान्तर्गत बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को नोटिस जारी की गई है. आरोप है कि उन्होंने चुनावी आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किया है.

आरोप है कि सांसद ने बिना अनुमति के गाड़ियों का काफिला निकाला था. जगह-जगह लोगों द्वारा भारी संख्या में एकत्रित होकर स्वागत किया गया था. जानकारी के अनुसार कई गाड़ियों का काफिला करनैलगंज, कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र में निकाला गया था. एसडीएम करनैलगंज भारत भार्गव ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. एसडीएम ने कटरा बाजार, परसपुर और कर्नलगंज थाना अध्यक्ष से भी जवाब मांगा है.

नाबालिग महिला रेसलर मामले को लेकर पहले ही बीजेपी सांसद मुश्किल में हैं और अब ये नोटिस चुनाव से ठीक पहले उन्हें टेंशन दे सकता है. बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पॉक्सो मामले में जल्द ही फैसला आना है. वहीं अभी बीजेपी ने कैसरगंज से अभी किसी प्रत्याशी का टिकट फाइनल नहीं किया है, माना जा रहा कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट सकती है. हालांकि बृजभूषण शरण सिंह पहले भी कई बार कह चुके हैं वह चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि यूपी की कैसरगंज सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को चुनाव होगा और इसको लेकर सभी दलों मे पूरी तैयारी कर ली है. हालांकि इस सीट पर बीजेपी, सपा और बसपा ने अभी तक किसी को अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है. इस सीट पर पिछले तीन चुनावों से बृजभूषण शरण सिंह की जीत हुई है, पिछले दो चुनावों में वह बीजेपी और 2009 के चुनाव में सपा के टिकट पर जीतकर संसद गए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular