Homeलाइफ़स्टाइलफिर ट्रेंड में छाया 90 के दशक का फैशन, जेन जी के...

फिर ट्रेंड में छाया 90 के दशक का फैशन, जेन जी के बीच है काफी पॉपुलर

हमने नाओमी कैंपबेल, जेनिफर लोपेज, शालोम हार्लो और अन्य मशहूर हस्तियों को रेड कार्पेट पर अपने नए लुक के साथ आते देखा है और अपने शानदार आउटफिट्स से फैशन वर्ल्ड में तहलका मचा दिया है, जो फैशन स्टेटमेंट बन गए. बेल बॉटम से लेकर ग्लैमरस स्लिप ड्रेस तक, 90 के दशक के कई ऐसे फैशन ट्रेंड्स हैं, जो अब बाजार में एक बार फिर वापसी करते नजर आ रहे हैं. आइये एक नजर डालते हैं उन्हीं फैशनेबल लुक्स पर.

90 के दशक के वो फैशन ट्रेंड्स, जो फिर लौट आए हैं

स्लिप ड्रेस

नाओमी कैंपबेल ने ग्लैमरस और आरामदायक स्लिप ड्रेस को रनवे पर पहनकर इसे लोकप्रिय बनाया, जिसे वेस्टर्न कल्चर में खूब पसंद किया जाता है. धीरे-धीरे दुनिया भर में लोगों ने इन फ्लोर-लेंथ स्लिप ड्रेसेस को पहनना शुरू कर दिया, जो आकर्षक और क्लासिक दिखती हैं. अब, ये स्लिप ड्रेस फिर से चलन में हैं और मशहूर हस्तियां और फैशन इंफ्लूएंसर्स रेड कार्पेट पर स्लिप ड्रेस के साथ अपना ए-गेम फैशन सेंस ला रहे हैं.

बेल बॉटम जींस

बेल बॉटम जींस और पैंट 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय चीजों में से एक है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेसेज क्रॉप टॉप या शर्ट के साथ फ्लेयर्ड बॉटम जींस के साथ इस टाइट फिटेड जींस को पहने हुए देखी जाती हैं, जो एक क्लासिक विंटेज टच देता है. अब, ये बेल बॉटम या बॉटम फ्लेयर्ड जींस फिर से चलन में हैं और लोग इन्हें हील्स, काउबॉय बूट्स और यहां तक ​​कि जूतों के साथ पहनते हैं.

वेस्टकोट्स

फॉर्मल वेस्टकोट, वुमन फैशन में एक अतीत की बात थी, पहले सफेद फूले हुए आस्तीन वाले ब्लाउज के ऊपर पहने जाते थे और यूके और यूएसए में यह काफी लोकप्रिय थे. अभी भी पुरुषों के बीच काफी पॉपुलर है, लेकिन अब एक बार फिर महिलाओं के बीच इसका फैशन शुरू होता देखा जा रहा है. अंडरशर्ट के इन वेस्टकोट को फिर से लोकप्रिय बना रहा है और कॉर्पोरेट वर्ल्ड में इसे काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह बॉसी और क्लासिक दोनों लुक देते हैं.

क्रॉप शर्ट

पिछले कुछ सालों में हमने लड़कियों को कार्गो पैंट और जींस के साथ या छोटी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए देखा है, जो एक मनमोहक, स्टाइलिश और आरामदायक लुक देता है. लेकिन, क्रॉप शर्ट ने वापसी कर ली है और प्लीटेड पैंट या कार्गो के साथ आरामदायक और विंटेज वाइब देती हैं. ये क्रॉप शर्ट ओवरसाइज़्ड और टाइट-फिटेड नज़र आती हैं, जो ओवरसाइज़्ड पैंट के साथ बहुत खूबसूरत लगती हैं.

कोर्सेट

कोर्सेट हमेशा शाही और नोबलमहिलाओं की निशानी रहा है, जो अपने शानदार फ्लेयर्ड गाउन के नीचे एक टाइट कोर्सेट पहना करती थीं. अब, इन कॉर्सेट टॉप को जींस, स्कर्ट और पैंट के साथ पहना जाता है, जो एक सुंदर और कर्वेशियस फिगर दिखाने में मदद करता है. आजकल, कई मशहूर हस्तियों को कोर्सेट गाउन, ड्रेस और यहां तक कि साड़ी और लहंगा के साथ कॉर्सेट ब्लाउज को पहनते हुए देखा जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular