Homeक्राइमलाखों की हेरोइन के साथ महिला ड्रग पेडलर गिरफ्तार

लाखों की हेरोइन के साथ महिला ड्रग पेडलर गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जिले की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) की टीम ने नशे के कारोबार में लिप्त एक महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. महिला ड्रग पेडलर की पहचान कमलेश उर्फ कमर जहां (47) के रूप में हुई है. वह न्यू सीमापुरी इलाके की रहने वाली है. उसके पास से पुलिस ने 45 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है.

डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया, ‘जिले में बढ़ते संगठित अपराध और अंकुश लगाने और नशे के कारोबारियों की धर-पकड़ के लिए ANTF की टीम को लगाया गया था. पुलिस टीम इलाके में लगातार पेट्रोलिंग कर संदिग्धों की धर-पकड़ के साथ सूत्रों को सक्रिय कर संगठित अपराध में लिप्त अपराधियों के बारे में जानकारियों को विकसित करने में लगी हुई थी.’

ट्रैप लगा कर ड्रग पेडलर को दबोचा

डीसीपी के मुताबिक ANTF की टीम को 16 मार्च को एक महिला ड्रग पेडलर के मूवमेंट के बारे में सूचना मिली थी. उन्हें पता चला कि एक महिला ड्रग पेडलर हेरोइन की खेप के साथ न्यू सीमापुरी के 70 फूटा रोड पर निसारिया मस्जिद के पास आने वाली है. सूचना के आधार पर एसीपी गुरुदेव सिंह, अनिल दुरेजा, इंस्पेक्टर विनोद कुमार, एसआई देशपाल, एएसआई लोकेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल पंकज, महिला हेड कॉन्स्टेबल प्रीति और अन्य की टीम का गठन किया गया. साथ ही तय स्थान पर ड्रग पेडलर को दबोचने के लिए तैनात रहने को कहा गया, ताकि उसके आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाए.

दिल्ली में करती थी सप्लाई

पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद महिला ड्र्रग पेडलर ने पूछताछ में बताया कि वह गाजियाबाद यूपी की रहने वाली है. वह रेखा नाम की महिला से हेरोइन की खेप लेती है। फिर आगे उसे अपने इलाके में कस्टमर को सप्लाई करती है. इस मामले में पुलिस ने सीमापुरी थाने में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुटी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular