Homeखेल कूदहार्दिक पांड्या ने मुंबई की कप्तानी पर तोड़ी चुप्पी, रोहित शर्मा पर...

हार्दिक पांड्या ने मुंबई की कप्तानी पर तोड़ी चुप्पी, रोहित शर्मा पर किया बड़ा खुलासा!

आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था. हार्दिक ने मुंबई के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को रिप्लेस किया था. अब हार्दिक ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेस में रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बात की. तो आइए जानते हैं रोहित शर्मा की कप्तान को लेकर क्या कुछ बोले हार्दिक पांड्या.

मुंबई के कप्तान हार्दिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा, “रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं, जो मुझे मदद करता है, इस टीम ने जो भी हासिल किया है, वो उनके अंडर हासिल किया है- मैं सिर्फ आगे बढ़ाता हूं. मैंने अपना पूरा करियर उनके अंडर खेला है और मैं जानता हूं कि वह हमेशा मेरे कंधे पर हाथ रखेंगे.” इसके अलावा हार्दिक ने कहा कि वह अपने और रोहित के बीच कुछ अजीब होने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं.

इसके अलावा हार्दिक ने कहा, “यह वापस आना असली फीलिंग है. 2015 से मैं जो कुछ भी जानता हूं, वह इस सफर के ज़रिए से है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां पहुंचूंगा और वानखेड़े में खेलने के लिए उत्साहित हूं, जो मेरा पसंदीदा मैदान है.

इसके अलावा मुंबई के कप्तान ने इस बात को भी साफ किया कि वह आईपीएल 2024 बॉलिंग कराएंगे. बता दें कि वह भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में चोटिल हुए थे. इसके बाद उन्होंने हाल ही में डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के ज़रिए वापसी की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular