Homeखेल कूदक्रुणाल के घर शिफ्ट हो गया है हार्दिक का बेटा? वीडियो

क्रुणाल के घर शिफ्ट हो गया है हार्दिक का बेटा? वीडियो

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के मामले में फिलहाल किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इस बीच एक अहम जानकारी सामने आई है. हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्त्या इन दिनों क्रुणाल पांड्या के घर पर है. अगस्त्या, क्रुणाल और उनकी वाइफ पंखुड़ी के साथ वक्त बिता रहा है. क्रुणाल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

हार्दिक और नताशा के बीच चल रहे मतभेद के बीच मासूम अगस्त्या फंसकर रह जाता. लेकिन क्रुणाल फिलहाल उसे अपने घर पर ले आए हैं. अगर वीडियो और इससे पहले की सोशल मीडिया पोस्ट को देखें तो समझ आता है कि अगस्त्या कुछ दिनों से क्रुणाल के घर पर ही शिफ्ट हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. पांड्या को टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना है. लेकिन इस बीच उनके निजी जीवन के मसले परेशान कर रहे हैं.

तलाक के मामले पर पांड्या-नताशा ने साधी चुप्पी –

अहम बात यह है कि बीते कई दिनों से पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें चल रही हैं. लेकिन इस पर दोनों की अभी तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है. इसके साथ ही पांड्या के भाई क्रुणाल ने भी कोई बात नहीं कही है. नताशा से बीते दिनों तलाक को लेकर सवाल पूछा गया था. उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और नजरअंदाज करके निकल गईं.

प्रॉपर्टी को लेकर हो सकता है बवाल –

अगर हार्दिक और नताशा अलग हुए तो प्रॉपर्टी को लेकर केस हो सकता है. हार्दिक करोड़ों की सम्पत्ति के मामले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा को हार्दिक की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिल सकती है. लेकिन इस पर भी किसी तरह की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं पांड्या –

हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. टीम इंडिया टूर्नामेंट से पहले बांग्लादेश के खिलाफ एक वॉर्मअप मैच खेलेगी. इसके बाद उसका पहला मैच 5 जून को है. भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा. अगर सब कुछ ठीक रहा तो पांड्या टीम के लिए खेलते हुए दिख सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular