Home नई दिल्ली केजरीवाल के बुज़ुर्ग मां-बाप को प्रताड़ित किया जा रहा है: सौरभ भारद्वाज

केजरीवाल के बुज़ुर्ग मां-बाप को प्रताड़ित किया जा रहा है: सौरभ भारद्वाज

0
केजरीवाल के बुज़ुर्ग मां-बाप को प्रताड़ित किया जा रहा है: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी नेता और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मोदी सरकार उनके परिजनों को प्रताड़ित करवा रही है.

उन्होंने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”गिरफ़्तारियां होती रही हैं. अंग्रेज़ के ज़माने में भी गिरफ़्तारियां हुआ करती थीं, लेकिन अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के मामले में न्यूनतम मानवीयता का भी ध्यान नहीं रखा गया. अरविंद केजरीवाल के माता-पिता ख़ुद चल नहीं सकते. जो लोग अरविंद जी के परिवार में हैं. उनके समर्थक और रिश्तेदार हैं, उनमें से किसी को भी अरविंद केजरीवाल जी से मिलने नहीं दिया गया”.

उन्होंने कहा, ”केंद्र सरकार ने इतनी नैतिकता गिरा दी कि परिवार के किसी व्यक्ति को अरविंद केजरीवाल जी से मिलने नहीं दिया गया. ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि उनके माता-पिता मेंटल टॉर्चर और ट्रॉमा में रहें. वे ये सोचें कि हमारा बेटा गिरफ़्तार हो गया तो आज कोई मिलने भी नहीं आ रहा है.”

गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने नई दिल्ली स्थित उनके आवास से गिरफ़्तार किया था. उन्हें आबकारी नीति से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ़्तार किया गया है.

गिरफ़्तारी के बाद उन्हें देर रात ईडी के दफ़्तर ले जाया गया. आम आदमी पार्टी ने गुरुवार देर रात ही सुप्रीम कोर्ट में इस गिरफ़्तारी को चुनौती दी थी. संभव है कि आज केजरीवाल की याचिका पर आज सुनवाई हो.