Homeउत्तर प्रदेशमंगलसूत्र को लेकर अब अखिलेश का बयान, 'जिनकी शादी हो रखी है,...

मंगलसूत्र को लेकर अब अखिलेश का बयान, ‘जिनकी शादी हो रखी है, वो महत्व समझते होंगे’

चुनावी रैली में मंगलसूत्र को लेकर दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर अब अखिलेश यादव ने निशाना साधा है.अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है, “जिनकी शादी हो रखी है, वो लोग उसके महत्व को समझते होंगे. बीजेपी के लोगों को, मंगलसूत्र से बड़ी बात है, कम से कम नौकरी नौजवानों को दे दें, कम से कम उनकी शादी हो जाए. जिन नौजवानों की शादी नहीं हो रही है, उनसे मंगलसूत्र क्या पूछ रहे हो आप.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा की रैली में कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार आ गई तो वह महिलाओं का सोना और मंगलसूत्र लेकर ऐसे लोगों में बांट देगी जो अधिक बच्चे पैदा करते हैं, घुसपैठिये हैं.

इस रैली में मोदी ने ये भी कहा था कि कांग्रेस के लिए भारत के संसाधनों पर पहला हक़ मुसलमानों का है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर तीख़ी राजनीतिक बहस हुई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर ये लोग मंगलसूत्र का महत्व समझते तो ऐसी अनैतिक बातें ना करते.

कर्नाटक में मंगलवार को एक रैली में प्रियंका गांधी ने कहा था, “कैसी-कैसी बहकी-बहकी बातें की जा रही हैं. पिछले दो दिनों से कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी आपका मंगलसूत्र, आपका सोना छीनना चाहती हैं. 70 सालों से ये देश स्वतंत्र हैं, 55 साल कांग्रेस की सरकार रही है, क्या किसी ने आपका सोना छीना, आपके मंगलसूत्र छीने. इंदिरा गांधी ने जब जंग हुई, अपना सोना इस देश को दिया. मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश के लिए क़ुर्बान हुआ है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular