Homeबिहारपवन सिंह की सीट हो गई फाइनल! पावरस्टार के बयानों के मायने...

पवन सिंह की सीट हो गई फाइनल! पावरस्टार के बयानों के मायने समझिए

बीजेपी नेता और भोजपुरी गायक व अभिनेता पवन सिंह इन दिनों एक्स पर काफी एक्टिव हैं. एक्स पर पोस्ट कर लगातार टीएमसी के मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला बोल रहे हैं. भोजपुरी गानों को लेकर बाबुल सुप्रियो के एक पोस्ट के बाद पवन सिंह लगातार पलटवार कर रहे हैं. शनिवार को एक पोस्ट कर पवन सिंह ने लिखा कि ‘आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा’. वहीं, इस आरोप-प्रत्यारोप के बाद चर्चा होने लगी है कि पवन सिंह आसनसोल से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं.

बाबुल सुप्रियो पर पवन सिंह का वार

पवन सिंह ने एक्स पर लिखा कि ‘कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नहीं होता है. इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था है और मिलता रहेगा. 2019 में मैंने बाबुल सुप्रियो जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था, खूब मान-सम्मान मिला. आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा? आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है. पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए हैं. दुर्भाग्य!’

 

आसनसोल से बीजेपी ने बनाया था उम्मीदवार

बता दें कि पवन सिंह को बीजेपी ने बंगाल के आसनसोल सीट से उम्मीवार बनाया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ममता बनर्जी के कैबिनेट मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कई गीतों के पोस्टर की तस्वीर शेयर कर पवन सिंह और बीजेपी पर निशाना साधा था. हालांकि बाद में पवन सिंह वहां से चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुए और इसकी घोषणा भी कर दी थी, लेकिन अब लगता है कि पवन सिंह ने मूड बदल लिया है और आसनसोल से चुनाव लड़ने के मूड में आ रहे हैं.

पवन सिंह को बिहार की किसी सीट से उम्मीद थी, लेकिन बीजेपी ने एडजस्ट नहीं किया. इसके बाद पवन सिंह इन दिनों लगातार बाबुल सुप्रियो पर हमलावर हैं. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो आसनसोल से पवन सिंह ही बीजेपी के उम्मीदवार हो सकते हैं शायद इसको लेकर बीजेपी हाईकमान से बात हो गई होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular